Patrika Hindi News

> > > Suspected activity seen on LOC, BSF start search operations

एलओसी पर दिखी संदिग्ध गतिविधि तो बीएसएफ छान रहा चप्पा-चप्पा

Updated: IST Indian Army
उरी हमले से सबक लेने के बाद अब सेना छोटी से छोटी संदिग्ध गतिविधि पर चौकस निगाहें लगाई बैठी है...

जम्मू-कश्मीर। उरी हमले से सबक लेने के बाद अब सेना छोटी से छोटी संदिग्ध गतिविधि पर चौकस निगाहें लगाई बैठी है। इस बार जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास सीमा पार से संदिग्ध गतिविधि देखी गई। इसके बाद तो जैसे बीएसएफ जवानों ने ठान लिया कि परिंदा भी इस पार नहीं आने दिया जाएगा।

बीएसएफ के जवानों ने इस इलाके में फायरिंग की और सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। सुरक्षा बल चप्पे-चप्पे की टोह लेने में लगा है। दूसरी ओर, बीएसएफ जवानों ने एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया है। वह जम्मू के अखनूर सेक्टर में देखा गया था। अखनूर नाम का यह शख्स राजपुरा एरिया में तारबंदी को पार कर इस तरफ आने की कोशिश कर रहा था।

उरी हमले के बाद बॉर्डर पर और देश के अंदर हर संदिग्ध को गंभीरता से लिया जा रहा है। महाराष्ट्र के उरन में स्कूली बच्चों ने हथियारों से लैस 4-5 संदिग्ध व्यक्तियों को देखा था। जिसके बाद उरन में हाई एलर्ट जारी कर दिया गया है। ऐहतियात के तौर पार इस क्षेत्र के सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है।

उरन में दिखे संदिग्धों में से एक का स्केच भी जारी हो चुका है। बताया जाता है कि बच्चों को दिखे हथियारबंद संदिग्धों में एक लड़की भी शामिल है। हालात को देखते हुए उरन, ठाणे, रायगढ़ और मुंबई में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है। शहर में अलर्ट जारी कर संदिग्धो की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे