scriptस्वामी ने कहा,घोषणा पत्र में राम मंदिर, भाग नहीं सकती भाजपा | Swamy claims Ram temple is on BJP agenda | Patrika News

स्वामी ने कहा,घोषणा पत्र में राम मंदिर, भाग नहीं सकती भाजपा

Published: Oct 19, 2016 12:00:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

स्वामी ने कहा, राम मंदिर का मुद्दा 2014 में घोषणा पत्र का
हिस्सा रहा, हम इससे दूर कैसे भाग सकते हैं? हमें यह वादा पूरा करना ही
होगा

Subramanium Swamy

Subramanium Swamy

नई दिल्ली। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर के समर्थन में बयान दिया है। स्वामी ने बुधवार को कहा,राम मंदिर का मुद्दा 2014 में हमारे घोषणा पत्र का हिस्सा रहा है। हम इससे दूर कैसे भाग सकते हैं? हमें यह वादा पूरा करना ही होगा।

हम यह नहीं कह रहे कि हम इसे जबरन बनवाने जा रहे हैं। हम ऐसा सुप्रीम कोर्ट के जरिए करने जा रहे हैं। वक्त आ गया है जब इस मामले पर सुनवाई और मामले का निस्तारण हो। इससे पहले भाजपा सांसद विनय कटियार ने केन्द्र के अयोध्या में रामायण संग्रहालय बनवाने के प्रस्ताव को लॉलीपॉप करार देते हुए जल्द राम मंदिर बनवाने की मांग की थी।

कटियार ने कहा था,राम मंदिर के लिए प्रयास होना चाहिए। इस लॉलीपॉप से कुछ नहीं होने वाला है। कटियार ने रामायण संग्रहालय को लेकर होने वाले कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा के आने के बावजूद वहां जाने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि संत उनसे राम मंदिर के बारे में पूछेंगे,इसलिए वहां नहीं जाएंगे। संस्कृति मंमत्रालय ने अयोध्या से 15 किलोमीटर दूर रामायण म्यूजियम बनवाने का फैसला लिया है। यूपी सरकार ने इसके लिए जमीन भी आवंटित कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो