scriptतमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती | Tamil nadu Chief Minister Jayalalithaa hospitalised | Patrika News

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

Published: Sep 23, 2016 01:49:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत अब स्थिर है और जल्द ही उन्हे अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की उम्मीद है

Jayalalithaa

Jayalalithaa

चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को बुखार के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) की प्रमुख जयललिता को बुखार और पानी की कमी के कारण कल देर रात शहर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया और डाक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत अब स्थिर है और जल्द ही उन्हे अस्पताल से छुट्टी दिए जाने की उम्मीद है। जयललिता को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर के बाद अन्नाद्रमुक के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे।

गौरतलब है कि जयललिता अक्सर घर से ही काम किया करती थीं और अगर ऑफिस जाती भी थीं तो सिर्फ आधे घंटे के लिए, यह साफ संकेत था कि उनकी सेहत खराब चल रही थी। लेकिन सेहत संबंधी चिंताओं से इतर विधानसभा चुनावों में उनकी पार्टी ने डीएमके को शिकस्त दी और वह छठी बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनीं। पिछले 32 साल में वह पहली मुख्यमंत्री रहीं, जिन्होंने लगातार दूसरा कार्यकाल हासिल किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो