scriptआजम का आरोप, ‘वोटों के धुव्रीकरण की साजिश कर रही है बीजेपी’ | sp leader azam khan verbally attack on bjp for controversial statement | Patrika News

आजम का आरोप, ‘वोटों के धुव्रीकरण की साजिश कर रही है बीजेपी’

Published: Oct 31, 2015 11:54:00 am

Submitted by:

firoz shaifi

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के के बिहार में भाजपा की हार पर
पाकिस्तान में पटाखे चलेंगे वाले बयान पर निशाना साधते हुए यूपी सरकार में
मंत्री आजम खां ने कहा कि  बीजेपी ऐसे बयानों के जरिए वोटों के ध्रुवीकरण
की कोशिश की जा रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के के बिहार में भाजपा की हार पर पाकिस्तान में पटाखे चलेंगे वाले बयान पर निशाना साधते हुए यूपी सरकार में मंत्री आजम खां ने कहा कि बीजेपी ऐसे बयानों के जरिए वोटों के ध्रुवीकरण की कोशिश की जा रही है।

आजम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से याराना करें तो ठीक और यदि बिहार वाले भाजपा को वोट न दे तो पाकिस्तानी एजेंट।

भाजपा को इस तरह के बयानों से बचने की नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों से आतंकवाद को बढ़ावा मिलता है। आजम ने कहा कि संवैधानिक कुर्सियों पर बैठे हुए भाजपा के एक नेता ने तो पाकिस्तान में जिन्ना साहब की कब्र पर माथा टेका ।

जिन्ना साहब पर किताब लिखी। मोदी नवाज शरीफ की मां को शाल भेजते हैं और जवाब में नवाज शरीफ भी हमारे प्रधानमंत्री को शाल भेजते हैं। मोदी जी मलिहाबादी आम भेजते हैं तो जवाब में नवाज भी उनको आम भेजते हैं।

आजम ने आरोप लगाया कि नवाज शरीफ के निजी कारखानो की चीनी मोदी हिन्दुस्तान के लिए महंगे दामों पर खरीदते हैं। वह याराना करें तो ठीक और बिहार वाले भाजपा को वोट न दे तो पाकिस्तानी एजेंट। आजम खां ने कहा कि दरअसल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का इशारा बिहार वालों पर नहीं बल्कि बिहार में रहने वाले मुसलमानो के लिए है ।
azam khan
 इसे बिहार के मुसलमानों और हिन्दुओं को दूर करने की साजिश करार देते हुए उन्होंने कहा कि यह बात बहुत खतरनाक है और बिहार के मतदाताओं ने इसे संज्ञान में लिया है। आजम ने बिहार के 33 घोटालों के सवाल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी व्यापम घोटाले के बारे में भी तो कुछ कहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो