Patrika Hindi News

> > > Thief who use to thieve luxury car to sleep in air condition

एसी में सोने के लिए शातिर चोर ने चुराईं 24 लग्जरी गाड़ियां

Updated: IST crime
2 साल में वह 24 गाडिय़ां चोरी कर चुका है पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अलग-अलग जगहों से छह होंडा सिटी कार और एक स्कूटी बरामद की है

नई दिल्ली। पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में लग्जरी गाडिय़ों पर हाथ साफ करने वाले 19 साल के शातिर चोर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गाडिय़ों की चोरी के पीछे का मकसद जानकर दिल्ली पुलिस हैरान है। आरोपी अमृत सिंह उर्फ डॉन ने पूछताछ में कहा कि वह सिर्फ एसी में सोने के लिए लग्जरी कारें चोरी करता था। 2 साल में वह 24 गाडिय़ां चोरी कर चुका है पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अलग-अलग जगहों से छह होंडा सिटी कार और एक स्कूटी बरामद की है। उसके खिलाफ पहले से ही विभिन्न थानों में वाहन चोरी के 16 मामले दर्ज हैं।

आरोपी अमृत ने पुलिस पूछताछ में कहा कि एसी में सोना अच्छा लगता है, लेकिन क्या करें, घर में एसी नहीं है साहब। इसलिए रात के समय चोरी की गई होंडा सिटी कार में ही सोता था। रात के समय दिल्ली की सड़कों पर कार में घूमना अच्छा लगता है। उसने यह भी बताया कि कार में पेट्रोल डलवाने के लिए गाडिय़ों से पेट्रोल भी चोरी कर लेता था। इस पेट्रोल को गाड़ी में डालकर वह रात के समय एसी में सोता था।

अमृत ने पुलिस को बताया कि वह चोरी की होंडा सिटी कार में सवार होकर रात के समय घूमता है। पेट्रोल खत्म होने पर वह उसे सड़क किनारे छोड़कर चला जाता है। फिर अगली रात के लिए वह दूसरी कार चोरी कर लेता है। इस दौरान आरोपी अमृत ने पुलिस को वह जगहें भी बताई, जहां उसने गाडिय़ों को लावारिस हालत में छोड़ दिया था। इन जगहों से पुलिस ने कार बरामद कर उसकी जानकारी संबंधित थाने को दे दी है।

कृष्णा नगर इलाके से सितंबर में ही एक स्कूटी चोरी हुई थी। वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसकी फुटेज निकालकर पूर्वी जिला पुलिस ने विभिन्न लोगों से पूछताछ की। इस दौरान एक मुखबिर ने आरोपी अमृत की पहचान कर ली। उसने बताया कि अमृत रघुवरपुरा इलाके में रहता है। इस जानकारी पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे