scriptसार्वजनिक रूप से शराब पीने वाले गिरफ्तार होंगे : सिसोदिया | Those drinking liquor in public will be arrested : Sisodia | Patrika News

सार्वजनिक रूप से शराब पीने वाले गिरफ्तार होंगे : सिसोदिया

Published: Oct 26, 2016 08:24:00 pm

उन्होंने कहा, हम साथ में जनता से यह अपील करने के लिए जन जागरूकता अभियान चलाएंगे कि वे सार्वजनिक स्थलों पर शराब न पीएं

manish sisodia

manish sisodia

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने बुधवार को कहा कि सार्वजनिक तौर पर शराब पीने वालों को 7 नवंबर से गिरफ्तार किया जाएगा। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि सार्वजनिक तौर पर शराब सेवन और इसके कारण आम लोगों को होने वाली परेशानी को हतोत्साहित करने के लिए शराब की दुकानों उनके आसपास के इलाकों पर कड़ी नजर रखी जाएगी।

उन्होंने कहा, हमने तीनगुना प्रयास करने का फैसला किया है। अगले एक सप्ताह में विशेष टीमें शहर में सभी शराब की दुकानों का निरीक्षण करेंगी ताकि वे लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन न कर पाएं। उन्होंने कहा, हम साथ में जनता से यह अपील करने के लिए जन जागरूकता अभियान चलाएंगे कि वे सार्वजनिक स्थलों पर शराब न पीएं। यदि इसके बावजूद कुछ लोग सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीते हैं तो सात नवंबर के बाद उन्हें गिरफ्तार कर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि सरकार ने शराब की दुकानों के बाहर भी सीसीटीवी कैमरे स्थापित किए हैं। सीसीटीवी कैमरे शराब की दुकानों के अंदर अनिवार्य हैं। सिसोदिया ने यह घोषणा आबकारी विभाग की टीम के साथ दिल्ली के बाजार में चार शराब की दुकानों पर छापेमारी के बाद की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो