scriptआयकर अधिकारी बनकर व्यापारी को लूटने वाले तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार  | 3 policemen portrays themselves as Income tax officers arrested | Patrika News
विविध भारत

आयकर अधिकारी बनकर व्यापारी को लूटने वाले तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार 

व्यापारी से 27 लाख रूपए लूटने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया।

May 04, 2015 / 08:23 pm

विकास गुप्ता

arrested

mahasamund arrested

बेंगलूरू। फर्जी आयकर अधिकारी बन कर व्यापारी से 27 लाख रूपए लूटने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया। तीनों आंध्रप्रदेश के कर्नूल में कांस्टेबल हैं। घटना 12 मार्च की है। पुलिस ने तीनों के पास से 6.50 लाख रूपए भी बरामद किए हैं।

पुलिस उपायुक्त संदीप पाटिल ने बताया कि इन तीनों ने आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के येम्मीगनूर से स्वर्ण व्यापारी टीपू सुल्तान का पीछा किया और जैसे ही वह बेंगलूरू में एसबीएम सर्किल पर बस से उतरा, इन तीनों ने उसे रोक लिया। आरोपियों ने खुद को आयकर अधिकारी बताकर धौंस दिखाई और उसे जबरन एक कार में बिठाकर शहर से बाहर ले गए। इसके बाद उन्होंने उसका नकदी से भरा बैग छीन लिया और भाग गए। पाटिल के अनुसार आरोपियों की शिनाख्त शेखर (40),सत्यनारायण (41) तथा जयण्णा(43) के तौर पर की गई है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद स्वर्ण व्यापारी ने हलसूर गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की जांच के लिए एक विशेष दल का गठन किया गया। विशेष पुलिस दल ने कर्नूल जाकर इन तीनों आयोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से लूटी गई नकदी बरामद कर ली। शहर पुलिस आयुक्त एम.एन. रेड्डी ने विशेष पुलिस दल को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Home / Miscellenous India / आयकर अधिकारी बनकर व्यापारी को लूटने वाले तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो