scriptथम्सअप भी जांच में फेल, सलमान खान को नोटिस! | Thumsup fails in test, FSDA sets to issue notice to Salman Khan | Patrika News

थम्सअप भी जांच में फेल, सलमान खान को नोटिस!

Published: Jul 04, 2015 11:09:00 am

मैगी, केएफसी के बाद सॉफ्टड्रिंक थम्सअप का सैंपल भी जांच में फेल, FSDA उज्जैन ने दिया कंपनी को नोटिस, सलमान खान को भी नोटिस की तैयारी

Thumsup Branding

Thumsup Branding

उज्जैन। मैगी, केएफसी प्रोडक्ट के बाद सॉफ्टड्रिंक थम्सअप का सैंपल भी जांच में फेल मिला। राज्य खाद्य लैब, भोपाल की जांच रिपोर्ट में थम्सअप मिसब्रांड पाया गया। खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन (एफएसडीए) अब थम्सअप के ब्रांड एम्बेसेडर व अभिनेता सलमान खान को नोटिस देने की तैयारी में हैं। वी-मार्ट को भी नोटिस दिया जाएगा।

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन (एफएसडीए) की टीम ने जून में वी-मार्ट से थम्सअप का सैंपल लिया था। जांच के लिए राज्य खाद्य लैब, भोपाल भेजा गया। जहां से शुक्रवार को रिपोर्ट आ गई। रिपोर्ट के अनुसार थम्सअप में की गई आर्टिफिशियल फ्लेवरिंग की घोषणा बॉटल पर नहीं की गई है। खाद्य सुरक्षा एक्ट के तहत इसे मिस ब्रांड माना है। थम्सअप कोका कोला कंपनी का उत्पाद है। फ्रीगंज से एक और शॉप से एफएसडीए ने कोल्डड्रिंक का सैंपल लिया है। इसकी रिपोर्ट का इंतजार है।

हम थम्सअप के ब्रांड एंबेसेडर सलमान खान को नोटिस देने पर विचार कर रहे हैं। इसके साथ ही जिस शॉप से थम्सअप के सैंपल लिए गए थे, उन्हें नोटिस जारी कर रहे हैं।
– अरविंद पथरौल, प्रभारी, एफएसडीए
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो