scriptजाम में फंसी एमबुलेंस को निकालना पूर्व सैनिक को पड़ा भारी | Traffic constable assaults ex-serviceman for helping ambulance | Patrika News

जाम में फंसी एमबुलेंस को निकालना पूर्व सैनिक को पड़ा भारी

Published: Mar 03, 2015 05:11:00 pm

एमबुलेंस की मदद करना एक पूर्व सैनिक को पड़ा भारी, ट्रेफिक कॉन्सटेबल ने की बदतमिजी

ambulance

ambulance

बेंगलूरु। एमबुलेंस की मदद करना एक पूर्व सैनिक को भारी पड़ा है। ये चौंकाने वाली घटना बेंगलूरु की है, जहां एक पूर्व सैनिक ने मंगलवार को जाम में फंसी एक एमबुलेंस को निकालने का प्रयास किया और एक ट्रेफिक पुलिस के कॉन्सटेबल ने इसको लेकर उसके साथ बदतमिजी की।

पूर्व सैनिक ने एमबुलेंस को जाम से निकालने के लिए बल्लारी रोड पर स्थित बैरिगेट्स को हटाने की कोशिश की। जिसको लेकर कॉन्सटेबल ने उनके साथ बदतमिजी की। वहीं इस घटना के तुरंत बाद एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस बी दयानंद ने ट्रेफिक कॉन्सटेबल को सस्पेंड कर दिया।

इस मामले को लेकर दयानंद ने कहा, ‘ये साबित होता है कि उसने(कॉन्सटेबल) जो किया वो गलत था। नियमों के अनुसार उसे तुरंत सस्पेंड किया गया है। हमने इस मामले में जांच भी शुरु कर दी है। ये घटना कॉवेरी थिएटर जंक्शन के पास व्यस्त रहने वाली बेंगलूरु की बल्लारी रोड पर हुई थी। इस इलाके को सिग्नल फ्री बनाने और ट्रेफिक को डाइवर्ट करने के लिए अक्सर यहां बैरिगेट्स लगाए जाते हैं। लेकिन कई बार जाम लगने पर पुुलिस खुद भी ये बैरिगेट्स हटाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो