scriptमेरठ: दबंग डीएम से साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, युवक को हुई जेल | Trying to get a selfie with DM lands up youth in jail | Patrika News

मेरठ: दबंग डीएम से साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, युवक को हुई जेल

Published: Feb 05, 2016 10:27:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

बुलंदशहर की डीएम बी चंद्रकला के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था युवक

DM B chandrakala

DM B chandrakala

नई दिल्ली। सेल्फी लेने के चक्कर में जान जाने की तो कई घटनाएं हुईं हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश में एक युवक को सेल्फी लेने के चक्कर में जेल की हवा खानी पड़ी। मामला यूपी के बुलंदशहर का है।

बुलंदशहर की डीएम बी चंद्रकला कलेक्ट्रेट में कमालपुर गांव के लोगों की समस्याएं सुन रही थीं। इस दौरान ग्राम प्रधान के साथ आया एक युवक फराज मोबाइल से डीएम की फोटो खींचने लगा। इसके बाद उसने बिना इजाजत के महिला डीएम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, जिसके बाद चंद्रकला ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

14 दिन की जेल भेजा गया
हालांकि डीएम चंद्रकला कह रही हैं कि उन्होंने फराज को माफ कर दिया है, लेकिन उसे जेल भेज दिया गया है। इसके बाद चंद्रकला ने कहा कि लोगों को ये बात ध्यान में रखनी चाहिए कि वो सिर्फ एक ऑफिसर बल्कि एक औरत भी हैं। एक औरत की अपनी गरिमा होती है, जिसका सम्मान होना चाहिए।

सेल्फी लेने के चक्कर में डूबे थे 14 छात्र

हाल ही में मुंबई के पास रायगड में पिकनिक मनाने पहुंचे पुणे के इनामदार कॉलेज के 14 छात्रों की समंदर में डूबने से मौत हो गई थी। डूबने वाल छात्रों में 3 लड़कियां भी थी। बताया जा रहा है कि ये छात्र सेल्फी ले रहे थे, इसी दौरान समंदर से उठी तेज लहरों की चपेट में आ गए। लहरों की गति इतनी तेज थी कि वह छात्रों को अपने साथ बहाकर ले गई। हालांकि इनमें 4 स्टूडेंट्स को सही सलामत बाहर निकाला लिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो