scriptइंद्राणी की पूर्व सास के बयान से नया सवाल, मिखाइल का पिता कौन | Twist in Sheena Vora Murder case: Mother-in-law questions about Mikhail's father | Patrika News
विविध भारत

इंद्राणी की पूर्व सास के बयान से नया सवाल, मिखाइल का पिता कौन

सिद्धार्थ की मां माया रानी ने कहा कि वह इंद्राणी और
सिद्धार्थ के बच्चों के रूप में सिर्फ शीना को ही जानती है, मिखाइल के बारे में
उन्होंने कभी नहीं सुना

Aug 31, 2015 / 12:18 pm

Rakesh Mishra

mikhail bora

mikhail bora

मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड की परतें खोलने में जुटी मुंबई पुलिस को रोज नए खुलासों से दो चार होना पड़ रहा है। अब तक मुंबई पुलिस सिद्धार्थ दास को शीना और मिखानल का पिता मान रही थी, लेकिन सिद्धार्थ की मां के बयानों से मामला फिर उलझ गया है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में सिद्धार्थ की मां माया रानी ने कहा कि वह इंद्राणी और सिद्धार्थ के बच्चों के रूप में सिर्फ शीना को ही जानती है। मिखाइल के बारे में उन्होंने कभी नहीं सुना। ऎसे में एक सवाल खड़ा होता है कि आखिर मिखाइल के पिता कौन हैं।



असम के करीमगंज जिले के बोनोमली गांव में रहने वालीं 60 साल की माया रानी ने कहा कि शादी के वक्त इंद्राणी 19 साल की जबकि सिद्धार्थ 21 साल का था। शादी उस वक्त हुई जब इंद्राणी शिलॉन्ग में थी। सिद्धार्थ को बाद में शक हुआ कि इंद्राणी के किसी और से रिश्ते हैं, जिसके बाद उसने अलग होने का फैसला किया।



उधर, इस हाईप्रोफाइल मर्डर केस में एक नया खुलासा हुआ है। पुलिस का कहना है कि इंद्राणी मुखर्जी ने अपने बेटे मिखाइल बोरा की हत्या के लिए अगस्त 2014 में मुंबई के एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को सुपारी दी थी। एक अधिकारी ने बताया कि इंद्राणी या फिर उसके एसोसिएट ने कॉन्ट्रैक्ट किलर को 2.5 लाख रूपए दिए थे। उन्होंने कहा कि हमें जानकारी मिली कि प्लान फेल हो गया था। हमने कॉन्ट्रैक्ट किलर को हिरासत में ले लिया है। उसने ये कबूल कर लिया है कि इंद्राणी ने उसे मिखाइल को मारने के लिए सुपारी दी थी।



वहीं गुवाहाटी के रहने वाले मिखाइल पुलिस को बता चुके हैं कि इंद्राणी ने उन्हें तीन बार मारने की कोशिश की थी। इंद्राणी ने उसे पुणे के एक पागल खाने में भी भेज दिया था। उसने ये भी बताया कि अप्रैल 24, 2012 में जब शीना की हत्या हुई उसके पहले इंद्राणी दो बार गुवाहाटी आई थी और उसने उसे ड्रग्स देने की कोशिश भी की थी।

Home / Miscellenous India / इंद्राणी की पूर्व सास के बयान से नया सवाल, मिखाइल का पिता कौन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो