scriptपाक सैनिकों की भारी गोलीबारी में एक जवान समेत दो घायल | Two injured including One soldier in Pakistan firing along J&K | Patrika News

पाक सैनिकों की भारी गोलीबारी में एक जवान समेत दो घायल

Published: Nov 14, 2016 10:55:00 pm

जम्मू-कश्मीर के जम्मू, पुंछ और रजौरी जिले में सीमा पार से हुई पाकिस्तान की गोलीबारी में सेना का एक जवान और एक नागरिक घायल हो गया।

200 Pakistani militants ready to sneak in kashmir

militants of kashmir

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के जम्मू, पुंछ और रजौरी जिले में सीमा पार से हुई पाकिस्तान की गोलीबारी में सोमवार को सेना का एक जवान और एक नागरिक घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पुंछ में खादी खदमल क्षेत्र में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में 09 पारा कमांडो का जवान विनय दवराई (27) घायल हो गया। घायल जवान को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। 

इस बीच आज दोपहर दो बज कर 20 मिनट पर सुंदरबनी और नौशेरा सेक्टर में भी पाकिस्तान की ओर से बिना किसी उकसावे की गोलीबारी हुई। एक अधिकारी ने बताया, ‘पाकिस्तान की ओर से भारतीय क्षेत्र में 82 एमएम के मोर्टार और स्वचालित हथियारों से हमला किया गया, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया।’ 

जम्मू के पल्लनवाला सेक्टर में भी पाकिस्तान ने गोलीबारी की। जम्मू के जिला आयुक्त सिमरदीप सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की गोलीबारी में एक नागरिक मंगत राम (67) घायल हो गया जिसका इलाज सीएचसी खोवुर में चल रहा है। उन्होंने कहा कि एहतियात के तौर पर वार्षिक झिरी मेला में होने वाले संस्कृतिक और दूसरे कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। 

झिरी सेक्टर में गोलीबारी नहीं हुई है लेकिन इसकी आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। जम्मू के पुलिस उपायुक्त ने गोलाबारी और फायरिंग के कारण बंद सीमावर्ती क्षेत्र के सभी 172 स्कूलों को खोलने का आदेश दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो