scriptअब देश के 29 शहरों में बिना एप के बुक कर सकेंगे उबर कैब | Uber finally launches its “Dial an Uber” web-app across all of its 29 cities in India | Patrika News

अब देश के 29 शहरों में बिना एप के बुक कर सकेंगे उबर कैब

Published: Nov 29, 2016 07:44:00 pm

सेवा का लाभ लेने के लिए मोबाइल फोन के ब्राउसर पर डॉयल.उबर.कॉम पर जाना होगा। 

Dial an Uber

Dial an Uber

नई दिल्ली। ऑनलाइन कैब सेवा प्रदाता उबर ने मंगलवार को बिना एप के उबर की सवारी प्रदान करने वाली अपनी सेवा डॉयल एन उबर का उन सभी 29 शहरों में विस्तार करने की घोषणा की, जिन शहरों में उबर संचालित है। इस सेवा के जरिए इन शहरों के ऐसे यात्री भी कम कीमत वाली सेवा उबरगो का उपयोग कर सकेंगे, जिन्होंने अपने मोबाइल में उबर एप डाउनलोड नहीं किया है।

एक बयान में उबर इंडिया के अपूर्व दलाल ने कहा कि डॉयल एन उबर उपभोक्ताओं को कैब बुक करने का सुविधाजनक विकल्प पेश करता है और यह सभी ग्राहकों तक कैब सेवा पहुंचाने हमारी कैब यात्रा को विश्वसनीय बनाने की दिशा में हमारी दृढ़ता को प्रकट करता है।

सेवा का लाभ लेने के लिए मोबाइल फोन के ब्राउसर पर डॉयल.उबर.कॉम पर जाना होगा। वहां अपना मोबाइल नंबर लॉगइन के लिए भरना होगा। वहां जरूरतमंद यात्री किराए की अनुमानित राशि देखने के बाद सिर्फ एक क्लिक के जरिए कैब बुक कर सकता है।

कैब बुक करने के लिए क्लिक करने के बाद अनुरोधकर्ता यात्री से जल्द ही हमारे कैब चालक संपर्क करेंगे जिन्हें यात्री यात्रा से संबंधित विवरण बता सकेंगे। अपनी यात्रा के बाद आप यात्री कैब चालक को नकद भुगतान कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि सवारी के लिए अनुरोध मोबाइल फोन ब्राउसर के जरिए किया जा सकता है। यह कम खराब नेटवर्क वाले इलाकों में भी कारगर है। यह सुविधा पहले चार शहरों- नागपुर, कोच्चि, गुवाहाटी और जोधपुर में शुरू की गई थी, जिसे अब 29 शहरों में विस्तार दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो