script…जब मंत्री जी ने न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री को क्रिकेटर मैकुल्लम कहा | Union Minister addresses New zealand as Crickter McCullum | Patrika News

…जब मंत्री जी ने न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री को क्रिकेटर मैकुल्लम कहा

Published: Oct 28, 2016 11:56:00 am

नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में मंत्री महेश शर्मा ने गलती से मंच पर पीएम को क्रिकेटर मैक्कुलम बताया। 

Minister Mahesh sharma

Minister Mahesh sharma

नई दिल्ली. केंद्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा की जुबान एक कार्यक्रम में भाषण देते वक्त फिसल गई। उनके साथ न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन की थे लेकिन उन्होंने मंच पर उनके स्वागत में उन्हें न्यूजीलैंड का क्रिकेटर मैक्कुलम बता दिया। उन्होंने कहा, हिज एक्सीलेंसी प्राइम मिनिस्टर मैक्कलुम।

दरअसल, इस कार्यक्रम में मंत्री महेश शर्मा के साथ न्यूजीलैंड के पीएम जॉन की, न्यूजीलैंड के क्रिकेट मैक्कुलम और न्यूजीलैंड टूरिज्म के ब्रांड एम्बेसडर सिद्धार्थ मल्होत्रा मौजूद थे। यह कार्यक्रम भारत में न्यूजीलैंड टूरिज्म को प्रोमोट करने को लेकर आयोजित किया गया था। पीएम और क्रिकेटर की एक साथ मौजूदगी से मंत्री महेश शर्मा कुछ देर के लिए कनफ्यूज हो गए। उन्होंने भाषण में पीएम का परिचय कराते वक्त क्रिकेटर मैक्कुलम का नाम ले दिया।

अभिनेता ने सिद्धार्थ ने टोकने की कोशिश की

जब महेश शर्मा ने यह गलती की तो बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मंत्री महेश शर्मा को टोकने की कोशिश की लेकिन ऐन वक्त पर वो मंत्रीजी का नाम भूल गए। बहरहाल, इस मौके पर न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री जॉन की ने कहा कि उनका देश भारतीय पर्यटकों की ओर उत्सुकता भरी निगाहों से देख रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले कुछ समय में काफी संख्या में भारतीय पर्यटक न्यूजीलैंड की प्राकृतिक सुंदरता का नजारा लेने वहां आएंगे।

प्रोमोट कर रहे हैं अभिनेता

इसके अलावा न्यूजीलैंड टूरिज्म के ब्रांड एम्बैसडर और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस मौके पर न्यूजीलैंड में शूट किए गए प्रमोशनल वीडियो को दिखाया। उन्होंने विदेशी अतिथियों का स्वागत हस्तनिर्मित शेर की मूर्ति भेंटकर की। उन्होंने कहा कि यह भेंट विश्वास और ताकत का प्रतीक है। 31 वर्षीय एक्टर आगे आने वाले दिनों में न्यूजीलैंड का दौरा करेंगे और प्रमोशनल वीडिया शूट करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो