script

बेमौसम बरसात बनी मुसीबत, जम्मू-श्रीनगर हाईवे बंद

Published: Mar 02, 2015 05:47:00 am

नई दिल्ली/श्रीनगर। देशभर के कई हिस्सो में बेमौसम बारिश से जहां कई लोगों के चेहरों पर मुस्कान देखी गई, वहीं कई लोगों के लिए यह मुसीबत बन कर आई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में जमकर बारिश हुई। जम्मू कश्मीर में भारी हिमपात और भूस्खलन के चलते जम्मू-श्रीनगर हाईवे बंद हो गया […]

Weather

Weather

नई दिल्ली/श्रीनगर। देशभर के कई हिस्सो में बेमौसम बारिश से जहां कई लोगों के चेहरों पर मुस्कान देखी गई, वहीं कई लोगों के लिए यह मुसीबत बन कर आई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में जमकर बारिश हुई। जम्मू कश्मीर में भारी हिमपात और भूस्खलन के चलते जम्मू-श्रीनगर हाईवे बंद हो गया है। सोमवार से सीबीएसई की बोर्ड की परीक्षाए भी शुरू हो गई। इसी को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर विद्यार्थियों से घर से जल्दी निकलने के लिए कहा।

मौसम विभाग ने सोमवार को दिल्ली मे और बारिश की भविष्यवाणी के साथ शाम को कोहरा छाने की बात कही है। विभाग ने उत्तर भारत के कई हिस्सों में भी आज बारिश होने की बात क ही है।

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने बयान जारी कर कहा कि मौसम मे अचानक बदलाव पश्चिमी विक्षोम के कारण आया है। विभाग ने कहा कि इसी वजह से राजस्थान, महाराष्ट्र, दिल्ली, बेंगलूरू सहित कई हिस्सो में बेमौसम बारिश हुई।

बिजली गिरने से महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक महिला सहित दो व्यक्तियो की मौत हो गई। यही नहीं, बेमौसम बारिश से फसलों को भी काफी नुकसान हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो