scriptयूपी: नशे में धुत्त सिपाही ने निशानेबाज की अंगुलियां तोड़ी | UP: Drunk police constable beats national level shooter | Patrika News
विविध भारत

यूपी: नशे में धुत्त सिपाही ने निशानेबाज की अंगुलियां तोड़ी

बाइक के कागज चेकिंग के नाम पर नशे में धुत कांस्टेबल पदम सिंह ने नेशनल शूटर से तीन हजार रूपए जबरन लिए, विरोध करने पर मारपीट करते हुए उसकी अंगुलियां तोड़ दी।

Oct 02, 2015 / 08:48 am

शक्ति सिंह

divyanshu

divyanshu

बिजनौर/ लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की बर्बरता के चलते बिजनौर के नेशनल शूटर दिव्यांशु का कॅरियर दांव पर लग गया है। बाइक के कागज चेकिंग के नाम पर नशे में धुत कांस्टेबल पदम सिंह ने पहले नेशनल शूटर से वसूली की कोशिश की और जेब से तीन हजार रूपए जबरन निकाल लिए। विरोध करने पर शूटर के साथ मारपीट करते हुए उसकी अंगुलियां तोड़ दी।

युवा शूटर 7 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाली ऑल इंडिया नेशनल शूटिंग में भाग नहीं ले पाएगा। उसके परिजनों ने एसपी से शिकायत कर आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हल्दौर के गांव सुल्तानपुर निवासी सत्यपाल नागर का बेटा दिव्यांशु बिजनौर में डीडीपीएस में कक्षा 12 का छात्र है। वह नेशनल लेवल का शूटर है और स्टेट व नेशनल लेवल की अनेक शूटिंग प्रतियोगिताओं में भाग लेकर पुरस्कार जीत चुका है।

29 सितंबर को दिव्यांशु की दादी की तबियत खराब थी। वह बिजनौर से अपनी पिता से तीन हजार रूपये लेकर दादी को दवाई दिलाने बाइक से अपने गांव जा रहा था। दिव्यांशु की परीक्षा भी चल रही है। चोट के कारण वह परीक्षा में शामिल नहीं हो पाएगा। उसके मुताबिक अगर चोट ज्यादा गंभीर हुई तो उसका कॅरियर भी खतरे में पड़ सकता है।

Home / Miscellenous India / यूपी: नशे में धुत्त सिपाही ने निशानेबाज की अंगुलियां तोड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो