scriptबाबा रामदेव ने की POK में आतंकी ठिकानों को नष्ट करने की मांग | Uri Terror attack: Baba Ramdev urges PM Modi to attack PoK | Patrika News
विविध भारत

बाबा रामदेव ने की POK में आतंकी ठिकानों को नष्ट करने की मांग

बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आह्वान किया कि पूरा देश आपके साथ है, इस बार पाकिस्तान के अंदर चल रहे आतंकियों के ठिकानों को ध्वस्त किया जाए, आगे जो होगा देख लिया जाएगा

Sep 25, 2016 / 03:55 pm

भूप सिंह

Narendra Modi

Narendra Modi

करनाल। जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद योग गुरु बाबा रामदेव ने पाकिस्तान से युद्ध को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी को बड़ी सलाह दी। उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर रोज-रोज हमारे जवानों के पार्थिव शरीर आ रहे हैं, यह न तो दमदार देश हिंदुस्तान को शोभा देता और न ही ताकतवर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को। योग गुुरु बाबा रामदेव ने कहा कि इस बार पाकिस्तान से आर-पार की लड़ाई होनी चाहिए। अगर इस बार भी कुछ नहीं किया तो मामला गड़बड़ हो जाएगा।


बाबा रामदेव शुक्रवार को NDRI में डेयरी उद्योग में आने वाली चुनौतियों के विषय पर आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में हिस्सा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा और भारत को अस्थिर करने में जुटा है। हमारे संयम से पाकिस्तान के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि अब हमारे सैन्य ठिकानों पर हमले हो रहे हैं। पाक में प्रशिक्षण पाए आतंकी, तीर्थ यात्रियों, निरीह जनता और सैनिकों किसी को भी, कहीं भी निशाना बनाने से नहीं डर रहे है। भारत को ‘बिन भय होए न प्रीत’ वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए पाकिस्तान को उसकी सीमा याद दिलानी होगी।


बाबा रामदेव ने दी PM मोदी को ये बड़ी सलाह
बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आह्वान किया कि पूरा देश आपके साथ है, इस बार पाकिस्तान के अंदर चल रहे आतंकियों के ठिकानों को ध्वस्त किया जाए, आगे जो होगा देख लिया जाएगा।

Home / Miscellenous India / बाबा रामदेव ने की POK में आतंकी ठिकानों को नष्ट करने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो