scriptहम ललित मोदी को बैंकॉक में मारने वाले थे: छोटा शकील | We went bangkok to kill Lalit Modi: Chhota Shakeel | Patrika News

हम ललित मोदी को बैंकॉक में मारने वाले थे: छोटा शकील

Published: Jul 05, 2015 08:10:00 pm

अंडरवर्ल्ड
डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के
बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है

lalit modi

lalit modi

नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील ने आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है। एक टीवी चैनल से बातचीत में उसने दावा किया कि “हम उसे बैंकॉक में मारने वाले थे, लेकिन थोड़े लेट हो गए और वह वहां से निकल गया। उसको तो हमें मारना ही था, लेकिन क्रिकेट से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। वह दूसरा मामला था। क्रिकेट की वजह से मारना होता तो हम उसे उसी वक्त मार देते, जब वह मुंबई में घूमता रहता था। वह हमारे बिजनेस का मामला था, जिसमें हमें ललित मोदी से 1000 करोड़ रूपए लेने थे।”

हालांकि शकील ने नहीं बताया कि वह मामला क्या था। यह बताए जाने पर कि ललित मोदी लंदन में पुलिस से सुरक्षा मांग रहे हैं। छोटा शकील ने कहा, उन्होंने हमारा पैसा दे दिया। अब वह घूम-फिर सकते हैं। अब वह जब चाहें भारत आ सकते हैं, जो करना है करें। वह हमारे नाम का आसरा ले रहे हैं। उन्हें डी कंपनी के नाम का आसरा रहा है, जिसे अच्छा करना है वह भी हमारा नाम लेता है और जिसे बुरा करना है वह भी हमारा नाम लेता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो