scriptनेशनल कबड्डी प्लेयर की पत्नी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लगाए आरोप | Wife Of Kabaddi Player Commits Suicide | Patrika News

नेशनल कबड्डी प्लेयर की पत्नी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लगाए आरोप

Published: Oct 18, 2016 02:52:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें लिखा कि रोहित ने मुझे बहुत परेशान किया, दुख
दिया। मुझे बहुत रुलाया और कहता था कि मेरी खुशी के लिए जिंदगी से चली जाओ।

Wife Of Kabaddi Player Commits Suicide

Wife Of Kabaddi Player Commits Suicide

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी रोहित चिल्लर की पत्नी से फांसी लगाकर जान दे दी है। रोहित और ललिता की सात महीने पहले ही शादी हुई है। आत्महत्या करने से पहले ललिता ने पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें लिखा कि रोहित ने मुझे बहुत परेशान किया, दुख दिया। मुझे बहुत रुलाया और कहता था कि मेरी खुशी के लिए जिंदगी से चली जाओ।

पुलिस ने बताया कि रोहित और ललिता की सात महीने पहले ही शादी हुई थी। ललिता की डेडबॉडी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने पति और ससुरालवालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि अभी केस दर्ज नहीं किया गया है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिकए रोहित कबड्डी का गढ़ माने जाने वाले दिल्ली के निजामपुर गांव का रहने वाला है।

बता दें कि रोहित इंडियन नेवी में स्पोट्र्स कोटे से एजीपीओ (हेड कांस्टेबल) के पद पर भी तैनात है। फिलहाल नेशनल लेवल कबड्डी के साथ रोहित प्रो-लीग्स में भी खेल रहा है। स्टार स्पोट्र्स प्रो कबड्डी लीग की बेंगलुरु बुल्स टीम में रेडर है। जबकि कजिन मंजीत चिल्लर पुनेरी पल्टन के लिए खेलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो