script

देशभर में फैलाएंगे पाटीदार आरक्षण आंदोलन: हार्दिक

Published: Aug 28, 2015 09:40:00 pm

हार्दिक पटेल ने कहा कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन ने सभी को चौंका दिया। अब इस आंदोलन को देशभर में फैलाया जाएगा

hardik patel

hardik patel

अहमदाबाद। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन ने सभी को चौंका दिया। अब इस आंदोलन को देशभर में फैलाया जाएगा। गुर्जर आंदोलन के नेताओं से मिलने की बात पर हार्दिक का कहना था कि वे उनके भाई हैं। यदि जरूरत हुई तो राजस्थान व गुजरात के गुर्जर नेताओं से भी मिला जाएगा और आंदोलन को जंतर-मंतर तक ले जाएगा। इसे देशभर में फैलाया जाएगा। इस आंदोलन ने न सिर्फ राज्य बल्कि केन्द्र की सरकार को भी चौंका दिया है। आरक्षण के चलते देश पैंतीस वर्ष पीछे चला गया है।
hardik-patel-55dea68e8e1e5_l.jpg”>
श्वेतांग की बहन ने हार्दिक को बांधी राखी
उधर, पाटीदार आरक्षण आंदोलन के संयोजक हार्दिक पटेल शुक्रवार दोपहर बापूनगर स्थित मातृशक्ति सोसायटी में पुलिस की ज्यादती का शिकार हुए श्वेतांग पटेल के घर पहुंचे। मृतक श्वेतांग पटेल की बहन टीना व माता प्रभाबेन ने हार्दिक को राखी बांधी। वहीं हार्दिक ने कहा कि श्वेतांग की शहीदी खाली नहीं जाएगी। सरकार को इसका खमियाजा भुगतना पड़ेगा।

मांगें नहीं मानी गई तो अनशन : लालजी
सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) के अध्यक्ष लालजी पटेल ने कहा कि राज्य सरकार के समक्ष तीन मांगें रखी गई हैं। यदि मांगें पूरी नहीं हुई तो अहमदाबाद जिला कलक्टर कार्यालय के सामने प्रदर्शन शुरू किया जाएगा। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि पाटीदार युवकों पर जो पुलिस केस हुए हैं उनको वापस लिए जाएं।

मृतक पाटीदार युवाओं के परिजनों को मुआवजा दिया जाए और जिन पुलिसकर्मियों ने पाटीदार महिलाओं और बच्चों पर अत्याचार किया है उनको निलंबित किया जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो