Patrika Hindi News

पिता की कब्र से 2 साल के बेटे को मिला गिफ्ट, आगे की कहानी जान कर आप रो देंगे

Updated: IST Watch 2-Year-old’s Excitement Over Gift Found on D
ब्रेक्सटन के पिता Cody Ledale Wells एक जांबाज पुलिस कर्मी थे, 3 महीने पहले उनकी हत्या एक रोडरेज के दौरान कर दी गई थी. उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 23 साल की थी...

2 साल के इस मासूम बच्चे के लिए बिना अपने पिता के क्रिसमस की सुबह बहुत ही मायूस होने वाली थी। लेकिन उस अजनबी की दयालुता के लिए धन्यवाद, जिसने ब्रेक्सटन नाम के उस बच्चे को यह एहसास दिलाया कि उसके पिता उसकी आत्मा में अभी भी हैं। यह कहानी जितनी छोटी है उससे कहीं ज्यादा भावुक भी है।

Image may contain: one or more people

ब्रेक्सटन के पिता Cody Ledale Wells एक जांबाज पुलिस कर्मी थे, 3 महीने पहले उनकी हत्या एक रोडरेज के दौरान कर दी गई थी. उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 23 साल की थी।

क्रिसमस की सुबह यह 2 साल का बच्चा उस वक्त अचंभित हो गया, जब उसके पिता की कब्र के ऊपर उसे उसके लिए एक ख़ास उपहार रखा मिला।

Image may contain: 1 person

क्रिसमस की सुबह यह 2 साल का बच्चा उस वक्त अचंभित हो गया, जब उसके पिता की कब्र के ऊपर उसे उसके लिए एक ख़ास उपहार रखा मिला। जब उसकी मां ने उस उपहार के बारे में पूछा कि वो उसे कहां से मिला? तब उस बच्चे ने जो जबाब दिया वो बहुत ही भावुक कर देने वाला था। अपनी मां के सवाल का जबाब देते हुए ब्रेक्सटन ने बहुत ही आत्मविस्वास से कहा कि,"यह मुझे मेरे पापा ने दिया''।

दरअसल ब्रेक्सटन के लिए यह उपहार उसके पिता की कब्र बनाने वाले आदमी ने दिया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???