script

आधी रात को रोते-गिड़गिड़ाते दरवाजा खटखटाती है महिला, करती है ऐसी गुजारिश जिससे दहशत में कांपते हैं लोग!

Published: Jul 24, 2017 03:37:00 pm

ब्रिटेन के मर्सिसाइड काउंटी के किर्कबी शहर में, जहां के निवासी इन दिनों दशहत में जी रहे हैं। दरअसल आधी रात बीतने के बाद कोई महिला रोते हुए उनका दरवाजा खटखटाती है और अंदर आने देने की गुजारिश करती है। इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोग डरे हुए हैं…

A Mystery Woman Knocks The Door In The Mid Night

A Mystery Woman Knocks The Door In The Mid Night

आप रात में बेखबर और गहरी नींद में सो रहे हों और फ़र्ज़ कीजिये अचानक ठीक आधी रात को कोई आपका दरवाजा खटखटाये तब आप कैसा महसूस करेंगे? एक बारी आपको यही लगेगा कि शायद कोई मेहमान ने घर पर दस्तक दी होगी लेकिन दरवाज़ा खोलते ही आपको कोई नजर ही ना आये तब और ऐसा बार-बार हो तब? तब शायद आप दहशत में आ जाएँ! कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है ब्रिटेन के मर्सिसाइड काउंटी के किर्कबी शहर में, जहां के निवासी इन दिनों दशहत में जी रहे हैं। दरअसल आधी रात बीतने के बाद कोई महिला रोते हुए उनका दरवाजा खटखटाती है और अंदर आने देने की गुजारिश करती है। इस घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोग डरे हुए हैं।
Mystery woman 'crying through people's letterboxes in the middle of the night'
इस मामले पर पुलिस प्रशासन का कहना है कि यह लूटने के लिए झांसा देकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश है। दहशत में रह रहे लोगों की शिकायत है कि रात 2 बजे से सुबह 5 बजे के बीच कोई महिला उनके घर के दरवाजे को खटखटाते हुए मदद की गुहार लगाती है। वह कहती है कि उसके पास कोई पैसा नहीं है। उसका कोई ठिकाना भी नहीं है, इसलिए उसे घर में आसरा दिया जाए।

लोग इतना डर जाते हैं कि वे दरवाजा ही नहीं खोलते। एक निवासी का कहना है कि जब उसने दरवाजा नहीं खोला, तो वह महिला एक घंटे तक इसी तरह चीखती रही।

हालांकि अभी तक किसी भी तरह की कोई वारदात की खबर नहीं आई है। लेकिन ऐसा इसलिए भी संभव है क्योंकि अभी तक किसी ने भी महिला के लिए अपने घर का दरवाजा नहीं खोला है। पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है और पुलिस विभाग का कहना है कि जल्द ही इसका समाधान निकाल लिया जायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो