scriptहफ्तों से पति के शव के साथ रह रही थी भारतवंशी महिला | An Indian woman was living with husband's carcass for weeks | Patrika News

हफ्तों से पति के शव के साथ रह रही थी भारतवंशी महिला

Published: Sep 05, 2015 11:39:00 am

एक पुलिसकर्मी जब घर के अंद घुसा तो उसने
पाया कि शव एक चादर से ढका हुआ था

NZL Police

NZL Police

वैलिंगटन। न्यूजीलैंड में एक भारतवंशी महिला ने अपने पति के शव के साथ कई हफ्ते बिताए। लेकिन, जब शव से दुर्गध आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया, और पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। समझा जाता है कि 30 अगस्त को पोरिरूआ शहर में एक फ्लैट से बरामद शव देबीप्रसाद मजुमदार का है।

रेबेका नामक मजुमदार की एक पड़ोसी ने उसकी पत्नी को पति का शव छोड़ने के लिए काफी समझाया, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने पुलिस को बुलाया। रेबेका के अनुसार, उसने जुलाई के अंत में मजुमदार को देखा था। उसने कहा, वह बहुत ही सामाजिक और खुशहाल थे।

रेबेका छह अगस्त को मजुमदार के घर यह कहने गई थीं कि वह कहीं बाहर जा रही हैं और लौटने तक क्या वे उसकी बिल्ली की देखभाल करते रहेंगे। मजुमदार की पत्नी ने खिड़की से रेबेका से कहा कि उसका पति तो नहीं है, लेकिन वह बिल्ली की देखभाल करेगी। रेबेका को उसी समय कुछ दुर्गध आई थी, लेकिन जब वह 21 अगस्त को लौटी तो दुर्गध असह्य थी।

सिडनी मॉर्निग हेराल्ड द्वारा शुक्रवार को जारी रपट के अनुसार, मजुमदार की पत्नी ने पड़ोसियों को बताया कि दुर्गध कचरे से निकल रही है। उसने हाउसिंग निरीक्षकों को यह कहकर लौटा दिया कि अंदर आने का यह सही समय नहीं है।

जब उसने मदद का रेबेका का प्रस्ताव भी ठुकरा दिया तो उसने पुलिस को बुलाने का निर्णय लिया। एक पुलिसकर्मी जब घर के अंद घुसा तो उसने पाया कि मजुमदार का शव एक चादर से ढका हुआ था। पुलिस ने इसे एक चकित करने वाला दृश्य बताया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि मृत्यु के बाद के कर्मकांड संपन्न हुए या नहीं।

शव पर यद्यपि चोट का कोई निशान नहीं है, लेकिन पुलिस टॉक्सिकॉलॉजी रपट का इंतजार कर रही है। हो सकता है कि कोई गड़बड़ी हुई हो। डिटेक्टिव सीनियर सार्जेट, ग्रांट फग्र्यूसन ने कहा है कि मजुमदार की पत्नी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और उसे सामुदायिक देखभाल के तहत रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो