scriptशाम ढलने के बाद इस मासूम मेमने के पास नहीं जाता कोई, वजह हैरान कर देने वाली है! | Bizarre Story of Goat born with demonic face terrifies locals so badly | Patrika News

शाम ढलने के बाद इस मासूम मेमने के पास नहीं जाता कोई, वजह हैरान कर देने वाली है!

Published: Jul 21, 2017 12:48:00 pm

Submitted by:

राहुल

एक बकरी ने जैसे ही एक बच्चे को जन्म दिया तो पूरे गांव में खौफ पसर गया। हद तो तब हो गई कि इस खौफ की वजह से गांव में पुलिस तक तो बुलाना पड़ा!

Bizarre Story of Goat born with demonic face terri

Bizarre Story of Goat born with demonic face terrifies locals so badly they call POLICE

हाल ही में एक बकरी के बच्चे (मेमने) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इन तस्वीरों के वायरल होने की वजह इस मेमने की कोई खासियत नहीं बल्कि इसके जन्म के बाद गांव के लोगों में व्याप्त हुआ खौफ है, आप चाहें तो इसे अंधविश्वास भी कह सकते हैं। दरअसल एक बकरी ने जैसे ही एक बच्चे को जन्म दिया तो पूरे गांव में खौफ पसर गया। हद तो तब हो गई कि इस खौफ की वजह से गांव में पुलिस तक तो बुलाना पड़ा!
दरअसल इस मेमने का चेहरा बाकी मेमनों से अलग है। इसके चेहरे पर उभरी ये अजीब सी आँखें ही लोगों के खौफ और अंधविश्वास का कारण बन गई हैं। जिस दिन इस बच्चे का जन्म हुआ तब उसे देख बच्चों के साथ-साथ बड़े बुजुर्ग तक डर गए। जबकि अगर वैज्ञानिक तौर पर देखें तो मेमने के साथ ऐसा किसी बीमारी या मां के पेट में शरीर का पूरब विकास न हो पाने के कारण ही हुआ होगा, लेकिन लोगों ने इसे अन्धविश्वास का रूप दे दिया। अंधविश्वास में लिपटे गांव वाले इसे किसी शैतान का रूप मान रहे हैं। इसी वजह से उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।
अहम बात यह है कि मेमने का बाकी शरीर पूरी तरह से ठीक है और बाकी बकरी के बच्चों के जैसा ही है। लेकिन चेहरा थोड़ा अलग होने के कारण लोग इससे डर कर भागते हैं। यही वजह है कि लोग शाम होते ही डर के मारे अपने-अपने घरों में दुबक जाते हैं। 
एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक या मामला अर्जेंटीना के सैन लुइस प्रांत का है। जहाँ करीब 10 दिन पहले एक बकरी ने इस बच्चे को जन्म दिया। जन्म के बाद मेमने का अलग रूप देख फार्म के मालिक ने उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा कर दिया, जिसके बाद से ये वायरल हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो