scriptरस्म निभाने के चक्कर में मुसीबत में पड़ा युवक, अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसने होश उड़ा दिए! | cinnamon shower gone wrong | Patrika News

रस्म निभाने के चक्कर में मुसीबत में पड़ा युवक, अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसने होश उड़ा दिए!

Published: Jul 25, 2017 11:54:00 am

Submitted by:

राहुल

यह परंपरा यहाँ सालों से चली आ रही है, जिसके तहत अगर किसी 25 साल से कम उम्र के युवक-युवतियों की शादी नहीं हो रही होती है तो उनके ऊपर सिर से पैर तक मसाले उड़ेले जाते हैं…

cinnamon shower gone wrong

cinnamon shower gone wrong

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक युवक पूरी तरह से आग से घिरा हुआ है। लेकिन हैरानी की बात यह रही कि इतनी लपटों में घिरे होने के बावजूद उसे ज्यादा हानि नहीं पहुंची और वो पूरी तरह से सुरक्षित है। दरअसल यह वीडियो डेनमार्क का है जहाँ एक स्थानीय रस्म निभाने के दौरान यह 25 साल का युवक आग की लपटों में घिर गया। यह परंपरा यहाँ सालों से चली आ रही है, जिसके तहत अगर किसी 25 साल से कम उम्र के युवक-युवतियों की शादी नहीं हो रही होती है तो उनके ऊपर सिर से पैर तक मसाले उड़ेले जाते हैं। 
देखते ही देखते भभक उठी आग
इस 25 वर्षीय युवक के साथ भी इसी रस्म की अदायगी की जा रही थी. युवक के दोस्त उसके साथ ऐसा ही कर रहे थे।
– उन्होंने पहले युवक के दोनों हाथ पीछे बांध दिए। 
– युवक ने डस्ट से बचने के लिए मुंह पर मास्क भी पहना हुआ था। 
– दोस्तों ने मसालों का पाउडर डालने से पहले उस पर पानी डाला और उसके बाद दालचीनी का पाउडर उड़ेलना शुरू कर दिया।
– तभी अचानक आग का एक गुबार उठा और युवक को अपनी चपेट में ले लिया।
– लेकिन गनीमत यह रही कि पानी और मास्क के कारण कोई नुकसान नहीं हुआ और युवक को मामूली चोट ही आई और उसके पैर ही थोड़े से जले।
जानकारों के मुताबिक युवक के आस-पास वातावरण में मौजूद डस्ट क्लाउड्स में मसालों के चलते आग लग गई जिसने युवक को अपनी चपेट में ले लिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो