scriptबेटी को लड़कों से बचाने के लिए पिता ने किया अनूठा उपाय  | Father created an unique idea to save his daughter from boys | Patrika News

बेटी को लड़कों से बचाने के लिए पिता ने किया अनूठा उपाय 

Published: Apr 23, 2015 12:24:00 pm

तस्वीर को बुधवार तक  3.7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 45 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है

kit dale

kit dale

मेलबर्न। एक पिता अपने बेटी की सुरक्षा के लिए क्या-क्या नहीं करता कभी वह बेटी के साथ उसे स्कूल तक छोड़ने जाता है तो कभी उसे हर मुश्किल से बचाने के लिए उसकी हर बुरी अच्छी चीजों पर नजर रखता है। जिससे उसकी बेटी हमेशा सुरक्षित रहे।

अपनी बेटी को सुरक्षित रखने के लिए ऐसा ही कुछ किया है ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले किट डेल ने। उन्होंने अपनी बेटी को सुरक्षित रखने के लिए एक नायाब और बेहद ही रोचक तरीका ढूढ़ निकाला है। डेल ने एक टी-शर्ट पर अपनी सुडौल बॉडी की तस्वीर छपवाई है और उसे अपने बेटी को पहनाया है। फोटो पर कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा गया है कि ‘लड़कों मुझसे दूर रहो, यह मेरे पापा हैं’ 

डेल ने अपनी बेटी को यह टीशर्ट पहनाकर उसकी तस्वीर नेटवर्किंग साइट पर अपलोड की जिसमें उनकी बेटी यह टीशर्ट पहनकर नाखुश नजर आ रही है वहीं डेल बेहद ही खुश दिखाई दे रहे हैं। 

दो बार वर्ल्ड प्रो ब्राजिलियन जी जित्सु चैंपियन रह चुके डेल ने सबसे पहले यह फोटो रविवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किया जिसे बुधवार तक 3.7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस तस्वीर को 45 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो