scriptछात्रा से बनाए संबंध, अब अपने बच्चों से भी नहीं मिल पाएगी युवा टीचर | Female teacher Laura Garribus arrested to have sex with studnet, now barred from own kids | Patrika News

छात्रा से बनाए संबंध, अब अपने बच्चों से भी नहीं मिल पाएगी युवा टीचर

Published: Feb 11, 2016 02:50:00 pm

महिला टीचर को एक छात्रा के साथ सेक्स के आरोप में गिरफ्तार
करने के बाद उस पर अपनी ही संतान से मिलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है

laura garrigus

laura garrigus

नॉर्थ कैरोलिना। अमरीका की महिला स्कूल टीचर को एक छात्रा के साथ सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद उस पर अपनी ही संतान से मिलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। 30-वर्षीय आरोपी स्कूल टीचर लोरा गैरिगस विवाहित है तथा स्कूल में बॉयोलॉजी पढ़ाती है। उस पर स्कूल की ही एक 17-वर्षीय छात्रा के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाने के आरोप लगाए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला टीचर के तीन बच्चे हैं। महिला ने गिरफ्तारी के बाद कम्बलैंड इंटरनैशनल अर्ली कॉलेज से इस्तीफा दे दिया था। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया था हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच संबंध आपसी सहमति से बने थे।

मामले की सुनवाई करते समय जज चेरी साइला मैक ने कहा, ‘आप अपने आसपास के किसी भी 18 साल से कम उम्र को लोगों से नहीं मिल पाएंगी।’ इस पर महिला ने अपने बच्चों से मिलने के लिए पूछा परन्तु जज ने स्पष्ट मना कर दिया। सजा के बारे में सुनने पर गैरिगस इमोशनल हो गई।

उल्लेखनीय है कि नॉर्थ कैरोलिना में टीचर और स्टूडेंट के बीच यौन संबंध बनाना गैरकानूनी है। उसने सोशल मीडिया पर पढ़ाने को ही अपना पैशन बताया था। उसने लिखा था कि मैं टीचिंग से प्यार करती हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो