scriptइस तस्वीर में छुपा है एक ऐसा अनसुलझा रहस्य, जो आपके दिमाग की बत्ती गुल कर देगा | girl have three legs photo viral | Patrika News

इस तस्वीर में छुपा है एक ऐसा अनसुलझा रहस्य, जो आपके दिमाग की बत्ती गुल कर देगा

Published: Jan 15, 2017 12:10:00 pm

Submitted by:

राहुल

सोशल मीडिया पर एक फिर एक तस्वीर वायरल हो रही है। बीते 9 जनवरी को सोशल
नेटवर्किंग साइट Imgur पर एक यूजर द्वारा अपलोड की गई इस तस्वीर ने अब तक
लाखों लोगों के होश उड़ा दिए हैं…

girl have three legs photo viral

girl have three legs photo viral

हम इंसान हैं और इंसानों की आँखें धोखा भी खा सकती हैं, वो भी साधारण धोखा नहीं, ऐसा कि आपके दिमाग की बत्ती फ्यूज कर दे। पहले हम आपसे कुछ सवाल पूंछते हैं! क्या नज़रें धोखा खाती हैं? क्या आंखों का देखा भी झूठ हो सकता है? इसका जवाब हां है।

नज़रें कई बार हमें वही दिखाती हैं, जो हम देखना पसंद करते हैं। इस कारण हम कई बार धोखा खा जाते हैं। अगर विश्वास न हो, तो इस तस्वीर को एक बार देखिए। पहली नज़र में जब आप इस तस्वीर को देखेंगे तो आपको ये तस्वीर एक आम साधारण तस्वीर जैसी ही लगेगी।


सोशल मीडिया पर एक फिर एक तस्वीर वायरल हो रही है। बीते 9 जनवरी को सोशल नेटवर्किंग साइट Imgur पर एक यूजर द्वारा अपलोड की गई इस तस्वीर ने अब तक लाखों लोगों के होश उड़ा दिए हैं। पहली नजर में तो यह तवीर बाकी तस्वीरों जैसी ही सामान्य लग रही है लेकिन गौर से देखने पर आपके होश उड़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें-
इस तस्वीर में है एक ऐसी अनसुलझी पहेली, जो आपके दिमाग की बत्ती बुझा देगी!

सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले शख्स ने लिखा है कि इस तस्वीर को घूरते रहना जायज़ है, क्योंकि मेरे दिमाग को भी पूरा एक मिनट लगा, यह समझने में कि दरअसल हो क्या रहा है। आप भी जब इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तब आपको पता चलेगा कि इस लड़की के तीन टांगे दिखाई दे रही हैं। अब तक यह एक अनसुलझी पहेली ही है कि यह फोटोशॉप का कमाल है या सच में इस लड़की की तीन टांगें हैं?
इससे पहले एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. उस तस्वीर को भी आप गौर से देखेंगे तो आपको यहाँ 6 लड़कियां दिखाई देंगी लेकिन पैर सिर्फ पांच के ही हैं।
Pic Of Six Friends Hanging Out Has People Baffled.
तस्वीर में बाएं तरफ़ की तीसरी लड़की पर गौर फ़रमाईए। इस लड़की के पैर नहीं है। आखिर इसके पैर कहां गायब हो गए?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो