scriptपाकिस्तानी चाय वाले के बाद छा गया यह सिक्यॉरिटी ऑफिसर | Hot airport security officer has became an internet sensation | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

पाकिस्तानी चाय वाले के बाद छा गया यह सिक्यॉरिटी ऑफिसर

सिक्योरिटी ऑफिसर ली मिनवेई ने बताया कि ये अभी सिंगल हैं और अपने लिए परफेक्ट लड़की ढूंढ रहे हैं

Oct 22, 2016 / 12:59 pm

Rakesh Mishra

airport-security-officer

airport-security-officer

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी चाय वाले लड़के की तस्वीर खूब चर्चाओं में रही थी। वहीं अब सिंगापुर के एक लड़के की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। तस्वीरों में दिख रहे 22 साल के ली मिनवेई सिंगापुर के चांगी एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ऑफिसर है।

बता दें कि एयरपोर्ट पर वेट कर रही एक लड़की ने मिनवेई की तस्वीर खीचीं और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इसके बाद से ही यह तस्वीर लगातार शेयर हो रही है। इतना ही नहीं कुछ लड़कियां तो एयरपोर्ट तक इस तस्वीर की सच्चाई का पता लगाने के लिए पहुंच गई। उन्हें बताया कि मिनवेई एयरपोर्ट के टी3 टर्मिनल पर काम करते हैं।

वैसे पाकिस्तानी चाय वाले की तरह ली शर्मीले नहीं हैं। इन्होंने शेयर करते हुए बताया कि ये अभी सिंगल हैं और अपने लिए परफेक्ट लड़की ढूंढ रहे हैं। ली मिनवेइ ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि लोग मुझसे मिलने आते हैं और मेरे साथ फोटो खिंचवाने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं, लेकिन मुझे कोई उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ हो सकता है। ली लिखते हैं कि मेरे घर में मुझे चिढ़ाया जा रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरा छोटा भाई मुझसे कुछ जल सा रहा है।

Home / world / Miscellenous World / पाकिस्तानी चाय वाले के बाद छा गया यह सिक्यॉरिटी ऑफिसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो