scriptISIS का एक और कत्लेआम, 10 को चाकू घोंप कर मार | IS stabbed 10 more people | Patrika News

ISIS का एक और कत्लेआम, 10 को चाकू घोंप कर मार

Published: Apr 25, 2015 01:32:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

उत्तरी सीरिया में
इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों ने दस लोगों को मार डाला, जिनमें से ज्यादातर
लोग कुर्द हैं

ISIS

ISIS

दमिश्क। उत्तरी सीरिया में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों ने दस लोगों को मार डाला, जिनमें से ज्यादातर लोग कुर्द हैं। संगठन ने देश के दक्षिण में एक सैन्य विमान को भी मार गिराया है। मानवाधिकार संगठन “सीरियन आब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स” ने बताया कि उत्तरी अलेप्पो प्रांत के बाहरी क्षेत्र में आईएस आतंकवादियों ने कल चाकू घोंपकर दस लोगों को मार डाला। आतंकवादियों ने मरने वालों में से छह पर सरकार और कुर्दिश पार्टी के लिए जासूसी करने और शेष पर आईएस के लड़ाकों की हत्या करने का आरोप लगाया।

कट्टरपंथी संगठन ने दमिश्क के दक्षिण पूर्व में सुईदा प्रांत के बाहरी क्षेत्र में सीरियाई सैनिक हवाई अड्डे के पास एक सैन्य विमान को गोली मार कर गिरा दिया। विमान के चालक दल का अभी तक कुछ पता नहीं चला है।

आईएस के 13 आतंकवादी मारे गए
बगदाद। इराक के अल अनबार प्रांत में इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में 13 आतंकवादियों समेत 20 लोग मारे गए। इराकी पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने कल फलुजा शहर के नाजिम अल थारथार में सिलसिलेवार आत्मघाती हमले किए। इसके बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जबर्दस्त मुठभेड़ हुई, जिसमें 13 आतंकवादी और सात सैनिक मारे गये। अधिकारी ने बताया कि संघर्ष में 16 सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि रात तक मुठभेड़ जारी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो