scriptISIS ने तय की मिशेल ओबामा की कीमत, रेप को ठहराया सही | ISIS justifaction about raping slave girls | Patrika News

ISIS ने तय की मिशेल ओबामा की कीमत, रेप को ठहराया सही

Published: May 23, 2015 02:10:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

आतंकी संगठन ISIS ने अपनी मैग्जीन दाबिक में इराक में यजीदी समुदाय की लड़कियों
के अपहरण और रेप को सही ठहराया

ISIS killed 300 Yazidis

ISIS killed 300 Yazidis

वॉशिंगटन। खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस ने अपनी मैग्जीन दाबिक में इराक में यजीदी समुदाय की लड़कियों के अपहरण और रेप को सही ठहराया है। इस मैग्जीन में आतंकी की पत्नी उम्न सुमैय्या अल मुजाहिरा ने सेक्स स्लेव रखे जाने को सही ठहराते हुए कहा गया है कि लड़ाकों को खुश रखने के लिए यह जरूरी है और इसे रेप नहीं कहा जा सकता।

इस आर्टिकल में अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा पर भी निशाना साधा गया है। आर्टिकल में लिखा गया है कि मिशेल ओबामा की कीमत चालीस डॉलर से ज्यादा नहीं है। “स्लेव गर्ल ऑर प्रॉस्टीट्यूट” नाम से छपे इस ऑर्टिकल में लिखा गया है कि मिशेल ओबामा की कीमत एक दीनार के तिहाई हिस्सा है। हालांकि तिहाई हिस्से को भी बहुत ज्यादा बताया गया है।

सुमैय्या ने यूएन की उस रिपोर्ट की भी पुष्टि की है जिसमें आतंकियों द्वारा महिलाओं से रेप का जिक्र किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया था कि जो महिलाएं सेक्स गुलाम बनने से इनकार कर देती हैं, उन्हें खौफनाक तरीके से टॉर्चर किया जाता है। यूएन की रिपोर्ट में कहा गया था कि आतंकी यजीदी समुदाय की वर्जिन और खूबसूरत लड़कियों को किडनैप करके उन्हें सेक्स स्लेव बनने पर मजबूर करते हैं। इनमें से कुछ को बाद में बेच दिया जाता है। आर्टिकल में सुमैय्या ने लड़कियों से अपील की है कि वे आतंकियों से शादी करने के सीरिया आएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो