scriptमहिलाओं का वेश रख भाग रहे थे आतंकी, कर बैठे ऐसी गलती जिसे देख पकड़ने वाले सैनिक भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी! | ISIS terrorist Dressed As Women, Caught Fleeing Battle Zone | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

महिलाओं का वेश रख भाग रहे थे आतंकी, कर बैठे ऐसी गलती जिसे देख पकड़ने वाले सैनिक भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी!

वक्त का पहिया घूमने में ज्यादा वक्त नहीं लगता। जब वक्त बदलता है सब कुछ बदल देता है। कहा यह भी जाता है कि ज़ुल्म की मुद्दत ज्यादा लंबी नहीं होती। एक वक्त था जब आईएस के आतंकी दूसरों पर जुल्म ढहाते थे और अब एक वक्त ये है कि खुद रो रहे हैं…

Jul 22, 2017 / 03:23 pm

राहुल

ISIS terrorist Dressed As Women, Caught Fleeing Ba

ISIS terrorist Dressed As Women, Caught Fleeing Battle Zone

वक्त का पहिया घूमने में ज्यादा वक्त नहीं लगता. जब वक्त बदलता है सब कुछ बदल देता है। कहा यह भी जाता है कि ज़ुल्म की मुद्दत ज्यादा लंबी नहीं होती। एक वक्त था जब आईएस के आतंकी दूसरों पर जुल्म ढहाते थे और अब एक वक्त ये है कि खुद रो रहे हैं। रो रहे हैं अपनी बर्बादी पर, अपनी हार पर और सामने खड़ी अपनी मौत पर! आलम यह है कि इन्हें अब अपनी जान बचाने के लिए महिलाओं का वेश रख भागने को मजबूर होना पड़ रहा है।
महिला बनकर भाग रहे थे जिहादी, पकड़ने वाले भी देखकर हंस पड़े
बात-बात पर लोगों का सिर क़लम करने, उन्हें सूली पर टांगने, गोली मारने और ज़िंदा जला देने वाले आतंकवादियों की अपनी जान पर जब खुद आ बनी है, तब ये महिलाओं के कपडे पहन हुए श्रृंगार कर भाग रहे हैं। हालात ये हैं कि आतंकियों का हौसला टूटने लगा है। वे किसी न किसी तरह यहां से निकलना चाहते हैं। गुरुवार को महिलाओं के कपड़े पहनकर भाग रहे कुछ आतंकियों को इराकी जवानों ने पकड़ा।
महिला बनकर भाग रहे थे जिहादी, पकड़ने वाले भी देखकर हंस पड़े
इराकी सेना ने महिलाओं के वेश में भागने की कोशिश करने वाले इन जिहादियों की तस्वीरें भी जारी की हैं। इनमें जिहादियों की सूरत देखकर किसी के भी होंठों पर मुस्कान खिल सकती है।
महिला बनकर भाग रहे थे जिहादी, पकड़ने वाले भी देखकर हंस पड़े
हाल ही में एक आतंकी को पकड़ा गया, जिसने महिला का रूप रख कर भागने के भरसक प्रयास किये। उसके होंठों पर लाल लिपस्टिक लगाई, मस्कारा लगाया था। उसने पर्पल आईशैडो लगाए थे लेकिन वो बेवकूफ आतंकी अपनी मूंछें और दाढ़ी साफ करना भूल गया था। वह इतना कार्टून नजर आ रहा था, उसका चेहरा देखकर इराकी फौजी भी हंस पड़े।
महिला बनकर भाग रहे थे जिहादी, पकड़ने वाले भी देखकर हंस पड़े

Home / world / Miscellenous World / महिलाओं का वेश रख भाग रहे थे आतंकी, कर बैठे ऐसी गलती जिसे देख पकड़ने वाले सैनिक भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो