script

बेटे ने मां के शव के साथ किया ऐसा सलूक, सड़क पर मां की लाश फेंक कर हुआ फरार, वजह हैरान कर देने वाली है!

Published: Jul 19, 2017 02:01:00 pm

कहीं लोगों के पास अपनों के लिए समय नहीं है, कहीं मां-बाप अपने से दूर रह रहे बच्चों की राह देख रहे हैं तो कहीं मजबूरी में रिश्तों की गरिमा कमजोर हो रही है…

Jobless Son have No Money For Last Rites So He Thr

Jobless Son have No Money For Last Rites So He Throws Mothers Corpse On Street

दुनिया जिस गति के साथ विकसित हो रही है, समय के साथ उसी गति से मानवीय और खून के रिश्तों में भी दरारें देखने को मिल रही हैं, रिश्ते तार-तार हो रहे हैं। कहीं लोगों के पास अपनों के लिए समय नहीं है, कहीं मां-बाप अपने से दूर रह रहे बच्चों की राह देख रहे हैं तो कहीं मजबूरी में रिश्तों की गरिमा कमजोर हो रही है। एक ऐसा ही मामला रूस में देखने को मिला है जहां एक बेटा अपनी मां के मृत शरीर को सड़क पर फेंक कर भाग गया।

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक बेटे के पास अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे। मां की मौत लंबी बीमारी के बाद तीन दिन पहले ही हो गई थी लेकिन मां की मौत के बाद भी पैसे की कमी के कारण बेटे ने उसका अंतिम संस्कार नहीं किया। लाश तीन दिन तक घर पर ही सड़ती रही। जब बदबू बर्दाश्त न हुई तो उसे सड़क पर फेंक भाग निकला।

जिस वक्त महिला का शव सड़क पर पाया गया तब उससे तरल पदार्थ का रिसाव हो रहा था। शव की हालत इतनी ज्यादा ख़राब थी कि उसकी शिनाख्त भी मुश्किल हो रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रूस के रहने वाले 30 वर्षीय बेटे ने नौकरी और पैसे न होने की वजह से 70 वर्षीय मां के पार्थिव शरीर के साथ ऐसा सलूक किया।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि मां की पेंशन पर अपना गुजारा कर रहे इस शख्स के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई हुई है या नहीं। लोगों ने इस घटना की और महिला के बेट की कड़ी निंदा की है।

ट्रेंडिंग वीडियो