scriptकपल ने शेयर की छुट्टियों की सालों पुरानी तस्वीर, लेकिन लोगों तस्वीर में जो नजर आया वो होश उड़ाने के लिए काफी है! | Man shares their old pic, people found something creepy | Patrika News

कपल ने शेयर की छुट्टियों की सालों पुरानी तस्वीर, लेकिन लोगों तस्वीर में जो नजर आया वो होश उड़ाने के लिए काफी है!

Published: Jul 27, 2017 10:47:00 am

Submitted by:

राहुल

कभी-कभी कुछ तस्वीरें लोगों के लिए असमंजस की स्थिति पैदा कर देती हैं। अब आप इसी तस्वीर को ले लीजिये, इस जोड़े की तस्वीर दुनिया भर में बवाल मचा रही है। आप गौर से देखने के बाद भी शायद इस तस्वीर में छिपी उस गहराई को नहीं पकड़ पाएंगे…

Man shares their old pic, people found something c

Man shares their old pic, people found something creepy

कभी-कभी कुछ तस्वीरें लोगों के लिए असमंजस की स्थिति पैदा कर देती हैं। अब आप इसी तस्वीर को ले लीजिये, इस जोड़े की तस्वीर दुनिया भर में बवाल मचा रही है। आप गौर से देखने के बाद भी शायद इस तस्वीर में छिपी उस गहराई को नहीं पकड़ पाएंगे, जिसकी वजह से यह वायरल हो रही है। दरअसल पुरानी यादों को ताजा करने के लिए इस जोड़े ने अपने हनीमुन की सबसे पुरानी तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट रेडिट पर पोस्ट की लेकिन लोगों को उस तस्वीर में कुछ और भी दिखा। पहली नजर में ये तस्वीर देखने पर एकदम साधारण ही लगेगी लेकिन ध्यान से देखने पर कुछ और भी नजर आएगा। 
इस अजीबोगरीब तस्वीर को लेकर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं, कोई इसे फोटोशॉप्ड बता रहा है तो भूतिया लेकिन ऐसा कैसे हुआ इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।
आप जब इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तब आपको इस शख्स की बांह पर एक हाथ दिखाई देगा। जबकि महिला व पुरुष के अलावा वहां कोई और मौजूद नहीं था। लोगों का कहना है कि ये रहस्यमयी इंसान पीठ के बल लेटा है और वो आसमां की तरफ देखते हुए अंकल के हाथ को छू रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो