scriptअब चैट करते हुए चैटबॉट पर कीजिए पिज्जा आर्डर | Now You Can Order Pizza Hut on Twitter and Facebook | Patrika News

अब चैट करते हुए चैटबॉट पर कीजिए पिज्जा आर्डर

Published: Jul 15, 2016 01:04:00 pm

अब चैट करते समय यदि आपका पिज्जा खाने का मन है तो सोशल साईट पर भी आर्डर कर सकते हैं

Pizza order on facebook and twitter

Pizza order on facebook and twitter

न्‍यूयॉर्क। अब चैट करते समय यदि आपका पिज्जा खाने का मन है तो सोशल साईट पर भी आर्डर कर सकते हैं। अमेरिकी रेस्तरां श्रृंखला पिज्जा हट ने पिज्जा और अन्य खाद्य उत्पादों का ऑर्डर करने के लिए एक नए सोशल मंच ‘चैटबॉट’ की घोषणा की है। यहां ग्राहक सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक और ट्विटर से बातचीत के माध्यम से भोजन का ऑर्डर दे सकते हैं।

यह सुविधा अगस्त महीने से सभी पिज्जा हट सोशल अकाउंट पर उपलब्ध होगी, जिसकी शुरुआत सैन फ्रैंसिस्‍को में 2016 वेंचरबीट मोबाइलवीट कॉन्‍फ्रेंस में मुख्य डिजिटल अधिकारी बॉरन कॉसर्स ने एक डेमो से की थी। बॉपन ने कहा, ‘पिज्जा हट के लिए ऑर्डर लेने वाला यह नया मंच ग्राहकों तक अपने पसंदीदा भोजन की पहुंच को आसान बनाने का एक और उदाहरण है।

इस सुविधा के लिए पिज्जा हट ने तकनीकी कंपनी कन्‍वर्सेबल के साथ भागीदारी की है। कंपनी ने बताया, ‘इस सेवा के माध्यम से ग्राहक किसी भी अमेरिकी पिज्जा हट स्टोर के फेसबुक व ट्विटर खातों पर बात करते हुए अपने पसंदीदा और बुक किए गए ऑर्डर को दोबारा ऑर्डर करने में सक्षम हैं। इसके साथ ही ग्राहक इस सुविधा के तहत अक्सर पूछे जाने वाले सवालों के जवाब और नवीनतम सौदों और छूट की जानकारी भी हासिल कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो