scriptभावुक: जुड़वा बच्चों में एक था बहुत कमजोर, नहीं रह सकता था ज्यादा दिन जीवित! देखिये फिर मां-बाप ने क्या किया? | One Of Their Twin Babies Was Too Weak To Live Long, So This Couple Cherished His Short Life | Patrika News

भावुक: जुड़वा बच्चों में एक था बहुत कमजोर, नहीं रह सकता था ज्यादा दिन जीवित! देखिये फिर मां-बाप ने क्या किया?

Published: Jan 16, 2017 05:41:00 pm

Submitted by:

राहुल

जन्म लेने वाले दोनों बच्चे जुडवा बच्चों में एक लड़का जिसका नाम विलियम और
एक लड़की जिसका नाम रीगन रखा गया। बच्चों के माता-पिता के अनुसार यह एक
चमत्कार है कि जन्म लेने के कुछ दिन बाद तक दोनों बच्चे सुरक्षित थे…

One Of Their Twin Babies Was Too Weak To Live Long

One Of Their Twin Babies Was Too Weak To Live Long, So This Couple Cherished His Short Life

बीते 17 दिसंबर को लिंडसे और मैथ्यू ब्रेंटलीनग्र के घर उनके दो जुड़वा बच्चों का आगमन हुआ, लिंडसे ने 2 बेहद खूबसूरत जुड़वा बच्चों को जन्म दिया लेकिन उनकी यह परियों की कहानी ज्यादा लंबे समय के लिए नहीं थी।
fb
जन्म लेने वाले दोनों बच्चे जुडवा बच्चों में एक लड़का जिसका नाम विलियम और एक लड़की जिसका नाम रीगन रखा गया। बच्चों के माता-पिता के अनुसार यह एक चमत्कार है कि जन्म लेने के कुछ दिन बाद तक दोनों बच्चे सुरक्षित थे, क्योंकि बच्चों के जन्म के बाद लिंडसे को बोला गया था कि उनके बेटे में जान नहीं है और वो बहुत कमजोर है। अगर वो बच जाता है तो ज्यादा दिन तक जीवित नही रह पायेगा।

fb
लिंडसे ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि मैं बहुत डरी हुई थी जब मुझे इस बारे में पता लगा। मुझे बहुत दुःख था कि मैं अपने बेटे को खो दूंगी।

huffingtonpost
इसलिए इस फैमिली ने तय किया कि उनका बेटा जब तक है तब तक वो उसके साथ ख़ुशी मनाएंगे।

huffingtonpost
इसलिए इस फैमिली ने तय किया कि उनका बेटा जब तक है तब तक वो उसके साथ ख़ुशी मनाएंगे। लिंडसे ने बताया कि इस दौरान हमने उसे बहुत प्यार किया। इस फैमिली ने एक फोटोग्राफर से संपर्क किया, जो उनकी इन खूबसूरत क्षणों को कैमरे में कैद कर सके। इन माता-पिता ने बेटे विलियम के साथ क्रिसमस और छुट्टियों का जश्न मनाया।

huffingtonpost
दुर्भाग्य से विलियम 28 दिसंबर को काल के गाल में समा गया लेकिन अपनी 11 दिन की जिंदगी में वो अपने मां-बाप को बहुत साड़ी खुशियां और दर्द दे गया. लिंडसे ने कहा कि वो उसे सारी उम्र याद रखेंगीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो