scriptसामने आया MH 17 विमान क्रैश का VIDEO, गिरते हुए शव दिखे | Startling video of MH 17 plane crash unfolded, bodies seen falling | Patrika News

सामने आया MH 17 विमान क्रैश का VIDEO, गिरते हुए शव दिखे

Published: Jul 22, 2015 02:34:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

इस वीडियो को एक
कार से गुजरते हुए लोगों ने उस वक्त कैद किया जब विमान क्रैश होकर जमीन की ओर गिर
रहा था

mh 17

mh 17

मलेशिया। एक साल पहले क्रैश हुए मलेशियाई विमान एमएच 17 का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मलेशियाई विमान का हवा में जलता हुआ मलबा नजर आ रहा है। इस वीडियो को एक कार से गुजरते हुए लोगों ने उस वक्त कैद किया जब विमान क्रैश होकर जमीन की ओर गिर रहा था।



वीडियो में एक एक महिला रूसी भाषा में कह रही है कि ये क्या है, प्लेन या हेलिकॉप्टर। फिर उसके साथ बैठा एक शख्स कहता है, ओह! ये तो लोग हैं। ये किसी का पैर है, क्या तुमने देखा। वह जैसे ही अपनी कार मलबे की ओर मोड़ता है, महिला रोने लगती है और उसे पास जाने से मना करती है।



इससे पहले भी मलेशियाई विमान का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियों में दिखाया गया कि विमान का मलबा जैसे ही जमीन पर गिरा, थोड़ी देर बाद उस जगह पर रूस समर्थिक विद्रोही पहुंच गए थे। उन्होंने यात्रियों के बैग से जरूरी सामान निकाला और वहां से चले गए। इसी वीडियो में विद्रोहियों के कमांडर को किसी से फोन पर बात करते दिखाया गया है, जिसमें वह कह रहा है कि हमने शायद गलत विमान को गिरा दिया।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो