scriptपिता ने अपने ही बेटे को मोजे में ठूंसा, वजह जानकर आप ठहाके लगाएंगे या गुस्सा करेंगे यह आप पर निर्भर करेगा! | This Man Gives Hillarious Demonstration Of Pantyhose Tights By Stuffing His Son | Patrika News

पिता ने अपने ही बेटे को मोजे में ठूंसा, वजह जानकर आप ठहाके लगाएंगे या गुस्सा करेंगे यह आप पर निर्भर करेगा!

Published: Jul 17, 2017 03:23:00 pm

Submitted by:

राहुल

बीते दिनों यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था। वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों के बाद यह वायरल हो गया और लाखों इसे देखने के बाद अपनी- प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं…

This Man Gives Hillarious Demonstration Of Pantyho

This Man Gives Hillarious Demonstration Of Pantyhose Tights By Stuffing His Son

बीते दिनों यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था। वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों के बाद यह वायरल हो गया और लाखों इसे देखने के बाद अपनी- प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ‘पीपल्स डेली चाइना’ के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किये गए इस वीडियो में एक शख्स मोजे की मजबूती का डेमो देने के लिए अपने 8 साल के बेटे को ही इसमें ठूंस दिया। इस वीडियो को देखने के बाद आप यही कहेंगे कि लोग पैसे कमाने के लिए कुछ भी गुजरने से पीछे नहीं हटते!
Chinese man gives hillarious demonstration of pantyhose tights by stuffing his son in it
वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम चेंग है और पेशे से यह व्यापारी है। चीन के हेनान का रहनेवाला यह बिजनेसमैन महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले टाइट्स (पैर से लेकर कमर तक लंबे मोजे) का बिजनेस करता है।
Chinese man gives hillarious demonstration of pantyhose tights by stuffing his son in it
वीडियो में यह दुकानदार न सिर्फ बेटे को टांग कर अनोखे तरीके से अपने प्रोडक्ट की गारंटी दे रहा है बल्कि पूछ भी रहा है ‘कैसा है ये’। जवाब में ग्राहक ने कहा ‘सुपर गुड’!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो