scriptखूबसूरत जिम्नैस्ट ने थामी लोगों की सांसे, वीडियो हुआ वायरल | UCLA gymnast Sophina DeJesus goes viral after hitting the whip | Patrika News

खूबसूरत जिम्नैस्ट ने थामी लोगों की सांसे, वीडियो हुआ वायरल

Published: Feb 10, 2016 03:33:00 pm

जिम्नैस्ट ने न केवल लोगों को अपनी खूबसूरती का कायल कर दिया बल्कि अपने गजब के मूवमेंट से लोगों की सांसे थाम दी, वीडियो  वायरल

UCLA gymnast Sophina DeJesus

UCLA gymnast Sophina DeJesus

कैलिफोर्निया। जिमनैस्टिक के साथ-साथ हिप हॉप डांस का रोमांच पैदा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में जिम्नैस्ट ने न केवल लोगों को अपनी खूबसूरती का कायल कर दिया बल्कि अपने गजब के मूवमेंट से लोगों की सांसे थाम दी।

कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में पढऩे वाली जिम्नैस्ट सोफिना डेहेजूस लॉस ऐंजिलिस टीम की खिलाड़ी हैं। सोफीना ने अपने इस वीडियो में शानदार मूवमेंट के साथ हिपहाप डांस करती नजर आ रही हैं। इस विडियो को 400,000 बार शेयर किया गया है।

वीडियो में कुछ मूवमेंट तो बिल्कुल अप्रत्याशित और हैरान करने वाले दिखते हैं। मैदान मेंं मौजूद लोगों का उत्साह भी देखने लायक है। इस विडियो को लेकर लोगों ने बेहद पॉजिटिव कॉमेंट किए हैं।





अपने इस प्रदर्शन पर सोफिना का कहना है कि मैं डांस से प्यार करती हूं। मैंने यहां थोड़े अलग होकर कुछ करने की कोशिश की है। मैं पूरे जोश के साथ यूनिवर्सिटी में इस आखिरी साल को खत्म करना चाहती हूं। मेरी बहन सेवाना शानदार डांसर है। मुझे वह इस मामले में मदद करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो