Patrika Hindi News

महिला के सिर में अचानक हुआ तेज दर्द, अस्पताल पहुंच कर हुआ कुछ ऐसा खौफनाक कि एक साथ ख़त्म हो गईं दो ज़िंदगी!

Updated: IST Woman Dies in Just Hours After Complaining Of Head
इंग्लैंड के डिवॉन में ऐसा मामला सामने आया है जिसने एक परिवार को पूरी तरह से बिखेर कर और तोड़ कर रख दिया। मामला अचानक से बीमारी हुई एक 29 साल की महिला का है...

इंग्लैंड के डिवॉन में ऐसा मामला सामने आया है जिसने एक परिवार को पूरी तरह से बिखेर कर और तोड़ कर रख दिया। मामला अचानक से बीमारी हुई एक 29 साल की महिला का है। जिनके सिर में अचानक से तेज दर्द उठा। दर्द इतना ज्यादा भयानक और दर्दनाक था कि महिला को संभलने का मौका तक नहीं मिला और अस्पताल ले जाने के अगले दिन उसकी मौत हो गई। यह सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि परिवार वालों को संभलने और समझने का मौका तक नहीं मिला। महिला की मौत के साथ सिर्फ एक मौत नहीं हुई बल्कि दो मौत हुईं क्योंकि महिला तीन माह की गर्भवती थी। उनके पेट में एक ज़िंदगी और पल रही थी।

प्रेग्नेंट महिला के सिर में अचानक उठा दर्द, इस खौफनाक वजह ने ली जान

मिशेल और उनके पति जेम्स ने हाल ही में अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाया था।

प्रेग्नेंट महिला के सिर में अचानक उठा दर्द, इस खौफनाक वजह ने ली जान

बीते सोमवार को उन्हें अचानक सिर में दर्द उठा, दर्द इतना तेज था कि उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा। पहले तो डॉक्टर को भी लगा नॉर्मल दर्द होगा, लेकिन जब उनका अच्छे से टेस्ट और चेकअप किया गया तो पता चला कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया और उनकी सर्जरी भी की। लेकिन कुदरत का ऐसा कहर बरपा कि अगले दिन ही मां और बच्चे दोनों की मौत हो गई।

प्रेग्नेंट महिला के सिर में अचानक उठा दर्द, इस खौफनाक वजह ने ली जान

महिला के पति जेम्स का कहना था कि दो दिन पहले तक वो बहुत खुश थे। उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपने शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी। वो पिता बनने वाले थे। जेम्स का कहना था कि हाल ही में उन्होंने अपना नया घर भी लिया था। लेकिन हमें इस बात का अंदाजा बिलकुल भी नहीं था कि हमारी खुशियां मातम में बदल जाएगी। जेम्स का कहना था कि इस हादसे ने उन्हें अंदर से तोड़ दिया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???