scriptएसर का धमाका! तीन सिम वाला एंड्रॉयड स्मार्टफोन किया पेश | Acer Liquid X2 with Three SIM support displayed | Patrika News
मोबाइल

एसर का धमाका! तीन सिम वाला एंड्रॉयड स्मार्टफोन किया पेश

एयर लिक्विड एक्स2 नाम से आए इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन में लगी है 4000 एमएएच की बैटरी

Apr 25, 2015 / 09:35 am

Anil Kumar

Acer Liquid X2

Acer Liquid X2

नई दिल्ली। एसर ने एंड्रॉयड स्मार्टफोन मार्केट में धावा बोलते हुए 3 सिम सपोर्ट करने वाला एंड्रॉयड स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी ने इसे एसर लिक्विड एक्स2 नाम से न्यूयॉर्क में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पेश किया है। इस स्मार्टफोन की अन्य खास बातें इसमें दी गई बड़ी डिस्पले स्क्रीन और पावरफुल बैटरी है।

5.5 इंच की स्क्रीन और 13 एमपी कैमरा
एसर लिक्विड एक्स2 स्मार्टफोन में 5.5 इंच की बड़ी डिस्पले स्क्रीन दी गई है। इसमें 13 मेगापिक्सल कैमरा एफ/1.8 लैंस के साथ पीछे की तरफ दिया गया है। इसके अलावा इसमें 64 बिट ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगा है और यह एंड्रॉयड ओएस पर काम करता है। हालांकि इसके ज्यादा फीचर्स के बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन बजट रेंज में यह शानदार हेंडसेट माना जा रहा है।

इनको देगा टक्कर
एसर लिक्विड एक्स2 की कीमत के बारे में फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह 10000 रूपए से कम में मिलेगा। भारत में यह हेंडसेट हाल ही में लॉन्च 4000 एमएएच बैटरी वाले लेनोवो के80 तथा लेनोवो ए5000 को टक्कर देने वाला है।

Home / Gadgets / Mobile / एसर का धमाका! तीन सिम वाला एंड्रॉयड स्मार्टफोन किया पेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो