scriptये कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री दे रही है अनलिमिटेड इंटरनेट | Aircel offers Free Mobile Internet to users | Patrika News

ये कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री दे रही है अनलिमिटेड इंटरनेट

Published: Oct 08, 2015 04:33:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

एयरसेल अपने नए ग्राहकों के लिए लेकर आई है फ्री बैसिक इंटरनेट प्लान

Free Internet

Free Internet

नई दिल्ली। भारत की अग्रणी मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी एयरसेल नए ग्राहकों के लिए फ्री बैसिक इंटरनेट स्कीम ला रही है। कंपनी का दावा है कि भारत में पहली बार यह प्लान दिया जा रहा है।



यूज कर सकेंगें फेसबुक, व्हाट्सएप, टि्वटर
कंपनी के स्ट्रैटजिक प्रमुख (दक्षिण)शंकर नारायण के मुताबिक उन मोबाइल डाटा यूजर्स की संख्या में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए यह प्रोडक्ट डिजाइन किया है जिनके लिए डाटा यूजेज दैनिक जीवन का अहम हिस्सा है,मसलन वॉयस कॉलिंग। नए प्रोडक्ट को लेने के बाद एयरसेल के ग्राहक ब्राउज कर पाएंगे। साथ ही व्हाट्स एप,फेसबुक,टि्वटर जैसे एप एक्टिवली यूज कर पाएंगे। साथ ही बैंक,ट्रेवल और यूटिलिटी के बिल जैसे एप को आसानी से एक्सेस कर पाएंगे।


यह है प्लान
नया प्रोडक्ट 144 रूपए में उपलब्ध है। प्लान के एक्टिवेशन के बाद यूजर्स 64 केबीपीएस की स्पीड 90 दिनों के लिए यूज कर पाएंगे। पोस्ट पेड कस्टमर्स वीडियो स्ट्रीमिंग और वीडियो कॉलिंग और ऑन लाइन गेम इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। कंपनी के मुताबिक उनके बिल प्लान के अनुसार इंटरनेट लगभग फ्री है, इसलिए कंपनी अलग से पैकेज लाने वाली है। कंपनी के अभी 7 हजार सेल टावर्स हैं।


बिना पैसे दिए यूज कर सकेंगें इंटरनेट
नारायण के मुताबिक नए प्रोडक्ट से यूजर्स 24 घंटे ब्राउजिंग कर पाएंगे। एयरसेल ने 5 हजार कस्बों को 3जी नेटवर्क से जोड़ दिया है। साथ ही एयरसेल कस्टमर्स अब बिना पैसे के पूरे दिन अनलिमिटेड डाटा यूज कर सकेंगे। कंपनी ने 70 फीसदी कस्टमर्स को टारगेट कर रही है जो 10 दिन से भी कम इंटरनेट यूज करते हैं। ऎसे लोग एक महीने में 66 एमबी खर्च करते हैं। नारायण का कहना है कि इस साल के अंत तक कंपनी 4जी सर्विस शुरू कर देगी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो