scriptजिओ की टक्कर में एयरसेल, जारी किया फ्री वॉयस कॉल और डेटा आॅफर | Aircel offers Free voice call and Internet Data for 90 days | Patrika News

जिओ की टक्कर में एयरसेल, जारी किया फ्री वॉयस कॉल और डेटा आॅफर

Published: Dec 06, 2016 12:21:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

3 महीनों के लिए है एयरसेल का यह फ्री वॉयस कॉल और डेटा आॅफर

aircel

aircel

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ के फ्री वॉयस कॉल डेटा आॅफर की टक्कर में देश में मौजूद अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी उतर चुकी है। बीएसएनएल, एयरटेल, आइडिया तथा वोडाफोन जैसी कंपनियों के आकर्षक आॅफर आने के बाद अब एयरसेल भी जिओ की टक्कर में आ चुकी है। एयरसेल ने 90 दिनों की वैधता के साथ एफआरसी 148 ऑफर लॉन्च किया है। हालांकि यह आॅफर फिलहार दिल्ली के यूजर्स के लिए है। 

ये है आॅफर
एयरसेल यूजर्स को 149 रुपये के पहले रिचार्ज के साथ 90 दिनों के लिए फ्री एयरसेल से एयरसेल (लोकल-एसटीडी), 15,000 सेकेण्ड हर महीने के हिसाब से 3 महीनों के लिए दिए जा रहे हैं। इसके अलावा इसी आॅफर में एयरसेल से अन्य ऑपरेटर्स के लिए लोकल तथा एसटीडी कॉल्स की सुविधा साथ ही 1 महीने के लिए अनलिमिटेड 2जी डेटा दिया जा रहा है।

इन यूजर्स के लिए है आॅफर
हालांकि आपको बता दें कि एयरसेल का यह ऑफर केवल नए यूजर्स के लिए ही हैं। एयरसेल के क्षेत्रीय प्रबधंक डॉ हरीष शर्मा इस आॅफर के बारे में कहा है कि कंपनी एक्साइटिंग डेटा और वॉयस प्रोडक्टस की पूरी सीरिज के साथ वेल्यू प्रपोजिशन को रिडिफाइन कर रही है। उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन्स की औसत कीमतों में गिरावट आने से लोग इसे अपनाने के लिए के लिए प्रेरित हुए हैं।

ऐसे मिलेगा आॅफर का लाभ
शर्मा का कहना है कि ज्यादा से ज्यादा भारतीय यूजर्स फ्री कॉलिंग के साथ—साथ ऑनलाइन इंटरनेट डेटा यूज कर रहे हैं। इसलिए ग्राहकों की जरुरतों को देखते हुए कंपनी के लिए पूरी तरह से लोडेड कॉम्बो पैक्स प्रस्तुत करने जरूरी हो गए। इस आॅफर के तहत यूजर्स को आने वाले महीनों में एफआरसी148 ऑफर का असीमित लाभ उठाने के लिए पहले चालू माह में कम से कम 50 रुपये का रिचार्ज करवाना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो