scriptएयरटेल का नया प्लान, 256 रूपए में लीजिए 10GB इंटरनेट डेटा | airtel offers 10gb Internet data at Just Rs 259 against Reliance jio | Patrika News
मोबाइल

एयरटेल का नया प्लान, 256 रूपए में लीजिए 10GB इंटरनेट डेटा

एयरटेल इस प्लान के जरिए 3जी/4जी इंटरनेट डेटा ऑफर कर रहा है

Oct 20, 2016 / 08:50 am

Anil Kumar

Airtel Free offer

Airtel Free offer

नई दिल्ली। रियालंस जियो के मार्केट में आकर लोकप्रिय होते ही अन्य टेलिकॉम कंपनियां भी अपने ग्राहकों को बांधे रखने के लिए इंटरनेट डेटा प्लान्स में जबरदस्त रूप से कटौति कर रही है। एयरटेल ने अब दिवाली से पहले अपने कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। इस नए ऑफर के तहत एयरटेल यूजर्स को 259 रूपए में 10जीबी 3जी/4जी इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। इसका मतलब ये हुआ कि आपको महज 26 रूपए में 1 जीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा।

4जी स्मार्टफोन यूजर्स को मिलेगा ऑफर
एयरटेल यह फायदा सिर्फ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जिनके पास 4जी स्मार्टफोन है। इस ऑफर के तहत 259 रूपए के रिचार्ज परआपको तुरंत 1 जीबी डेटा मिलेगा। इसके बाद आप माईएयरटेल एप के जरिए बाकी का 9 जीबी डेटा पा सकते हैं। इस ऑफिर की वैलिडिटी 28 दिनों तक है तथा आप 90 दिनों में 3 बार इस ऑफर वाले रिचार्ज का लाभ उठा सकते हैं। गौरतलब है कि भारत के 18 सर्किलों में एयरटेल 4जी की सुविधा देता है और जहां इसकी 3जी सेवा नहीं वहां ग्राहक 3जी नेट स्पीड में इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

एयरटेल का अनलिमिटेड डेटा प्लान
रिलायंस जिओ की ही तर्ज पर अब एयरटेल ने भी तीन महीनों तक नए ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड डेटा देने का ऐलान कर चुका है। एयरटेल न सिर्फ फ्री डेटा देने की तैयारी में है बल्कि अपने इन्फ्रास्ट्रक्चर को अपडेट करके 100 द्वड्ढश्चह्य की स्पीड देने की भी तैयारी में है। इसके अलावा कंपनी अपने हाईएंड आईफोन कस्टमर्स के लिए एक नया प्लान लेकर आई है, जिसमें 120 जीबी डेटा फ्री दिया जा रहा है।

आईफोन पर 1 साल का प्लान
एयरटेल का यह यह प्लान 1 साल तक रहेगा इसमें यूजर्स को हर महीने 10 जीबी डेटा फ्री फ्री मिलेगा। एयरटेल ने अपने रिटेल स्टोर्स पर आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस को लॉन्च कर यह ऑफर पेश किया है। इसके लिए यूजर्स को इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान लेना होगा। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड लॉकल कॉल्स, फ्री एसएमएस की फेसेलिटी भी मिलेगी।

Home / Gadgets / Mobile / एयरटेल का नया प्लान, 256 रूपए में लीजिए 10GB इंटरनेट डेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो