script

मोबाइल फोन पर गेम खेलने का मजा दोगुना कर देगी ये डिवाइस

Published: Feb 10, 2016 12:07:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

ऐमकेट ने एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर गेमिंग के लिए ईवो गेमपैड प्रो 2 लॉन्च किया है

mobile gaming device

mobile gaming device

नई दिल्ली। मोबाइल पर गेम खेलने के शौकीन यूजर्स के लिए अब एक शानदार डिवाइस आ चुकी है, जो गेमिंग के मजे को दो गुना कर देगी। इस डिवाइस को ऐमकेट लॉन्च किया है। कंपनी ने इस डिवाइस को ईवो गेमपैड प्रो 2 नाम से पेश किया है। ब्लूटूथ के जरिए इस डिवाइस को एंड्रॉयड स्मार्टफोन से कनेक्ट कर गेमिंग का मजा लिया जा सकता है।

एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के लिए
कंपनी ने इस डिवाइस को फिलहाल एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के लिए उतारा है। इस गेमपैड का डिजाइन पिछले वर्जन ईवो गेमपैड प्रो से बेहतर है। कंपनी ने इसमें मीडिया कंट्रोल बटन भी दिए हैं जिससें गेम खेलने के दौरान कोई परेशानी नहीं होती। 

ये फीचर्स भी हैं खास
ईवो गेमपैड प्रो 2 में बेहतर क्लैंप स्प्रिंग दिया गया है, इनमें स्मार्टफोन को आसानी फंसाया जा सकता है। इसमे दी गई मल्टिमीडिया कीज की मदद से वॉल्यूम को कम या ज्यादा किया जा सकता है। इसमें स्लीप मोड फीचर भी है जिससें यदि 8 मिनट तक कोई ऐक्टिविटी न हो तो गेमपैड स्पील मोड में चला जाता है। कंपनी ने इसमें एक नया बटन है, जिससे यूजर्स माउस और गेमपैड कंट्रोल के बीच स्विच कर सकते हैं।


10 मीटर तक की है रेंज
ऐमकेड ईवो गेमपैड प्रो 2 स्मार्टफोन से ब्लूटूथ 3.0 के तहत कनेक्ट होता है और 10 मीटर तक काम कर सकता है। इसमें 400 एमएएच की लीथियम पॉलिमर रिचार्जेबल बैटरी लगी है।

कीमत
ऐमकेड ईवो गेमपैड प्रो 2 डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन इंडिया पर उपलब्ध कराया है। इसकी कीमत 2899 रूपए रखी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो