scriptइन सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स को कंपनी दे रही फ्री आॅफर | android 7.0 nougat update for samsung Galaxy S7 and S7 edge | Patrika News

इन सैमसंग स्मार्टफोन यूजर्स को कंपनी दे रही फ्री आॅफर

Published: Nov 11, 2016 10:57:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

सैमसंग के इन दोनों स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है फ्री ओएस अपडेट

android update

android update

नई दिल्ली। सैमसंग कंपनी अपने स्मार्टफोन यूजर्स के लिए आकर्षक फ्री आॅफर लेकर आई है। कंपनी की ओर से अपने गैलेक्सी S7 और गैलेक्सी S7 एज स्मार्टफोन यूजर्स को एंड्रायड 7.0 नॉगट ओएस अपडेट दे रही है। कंपनी के मुताबिक इन दोनों फ्लैगशिप डिवाइसेस पर नॉगट का बीटा वर्जन इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि फिलहाल यह अपडेट अमरीका, यूके और साउथ कोरिया में जारी किया गया है और जल्द इसे चीन में भी पेश किया जाएगा।

ऐसे यूजर्स को पहले मिलेगा
कंपनी के मुताबिक इस अपडेट के लिए जो यूजर्स पहले अप्लाई कर रहे हैं उन्हें पहले यह अपडेट दिया जा रहा है। बीटा पीरियड में, यूजर को एंड्राइड नॉगट का का अनुभव सैमसंग के नए यूएक्स के साथ मिलेगा, और यूजर्स अपना एक्सपीरियंस यहाँ शेयर भी कर सकते हैं। कंपनी का मानना है इससे काफी मदद मिलेगी और इसे ज्यादा सुधारा भी जा सकेगा। हालांकि जो यूजर्स गैलेक्सी S7 एज ओलिंपिक गेम्स एडिशन या इनजस्टिस एडिशन का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें इस प्रोग्राम से बाहर रखा गया है।

फिलहाल बीटा वर्जन है उपलब्ध
हालांकि अब जल्द ही इसका आधिकारिक अपडेट भी सभी गैलेक्सी S7 यूनिट्स के लिए यह अपडेट जारी किया जाएगा। लेकिन फिलहाल बीटा वर्जन ही उपलब्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो