script7 सितंबर को लॉन्च होगा एपल आईफोन 7, नई वॉच भी होगी पेश | Apple to launch iPhone 7 on 7 September | Patrika News
मोबाइल

7 सितंबर को लॉन्च होगा एपल आईफोन 7, नई वॉच भी होगी पेश

एपल ने अपने आईफोन 7 की लॉन्चिंग इवेंट के लिए इनवाइट भेजे हैं

Aug 30, 2016 / 10:04 am

Anil Kumar

apple iphone 7

apple iphone 7

नई दिल्ली। एपल ने अपने बहुप्रतीक्षित आईफोन 7 के लॉन्च की घोषणा कर दी है। कंपनी ने 7 सितंबर के एक इवेंट के इनवाइट भेजे हैं, जिसमें आईफोन 7 को पेश किया जाएगा। इस इवेंट में नई एपल वॉच भी लॉन्च की जा सकती है। एपल आईफोन 7 की बिक्री सितंबर महीने में ही शुरू की जा सकती है।

एपल ने भेजा इन्विटेशन
एपल द्वारा भेजे गए इस इनवाइट में लिखा है कि आपसे 7 तारीख को मिलते हैं। कृपया 7 सितंबर, बुधवार सुबह 10 बजे सैन फ्रैंसिस्को के बिल ग्राहम सिविक ऑडिटोरियम में इन्विटेशन-ओनली इवेंट में शिरकत करें। इस इनवाइट में ब्लैक बैकग्राउंड में एपल का लोगो बनाया गया है।

इस ऑडिटोरियम में बैठ सकते हैं 7000 लोग
इस इनवाइट से साफ होता है कि यह इवेंट बिल ग्राहम सिविक ऑडिटोरियम में आयोजित किया जा रहा है। एपल ने इसी जगह पर अपने महत्वपूर्ण प्रोडक्ट्स को लॉन्च करता रहा है। इस ऑडिटोरियम में 7000 लोग बैठ सकते हैं। कंपनी ने यहीं पर अपनी इस साल की वर्ल्ड वाइड डिवेलपर्स कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की थी। इसमें कंपनी ने अपने ऑपरेटिंग सिस्टम आईओएस10, मैकओएस तथा वॉच ओएस2 को लॉन्च किया था।

स्लिम होगा आईफोन 7
अब तक आईफोन 7 के फीचर्स को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं। माना जा रहा है कि इसमें 3.5एमएम जैक नहीं होगा। इसकी जगह लाइटनिंग कनेक्टर के जरिए ऑडियो आउटपुट मिलेगी। इसके अलावा यह भी माना जा रहा है कि यह आईफोन 6एस से ज्यादा स्लिम हो सकता है।

Home / Gadgets / Mobile / 7 सितंबर को लॉन्च होगा एपल आईफोन 7, नई वॉच भी होगी पेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो