scriptBSNL का शानदार ऑफर, अब पूरे दिन फ्री में करें बात | BSNL offers free talk on every sunday on landline phone | Patrika News

BSNL का शानदार ऑफर, अब पूरे दिन फ्री में करें बात

Published: Aug 12, 2016 11:49:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

15 अगस्त से बीएसएनएल अपने यूजर्स को प्रत्येक रविवार फ्री में कॉल करने की सुविधा दे रही है

bsnl

bsnl

नई दिल्ली। 15 अगस्त बीएसएनएल अपने लैंडलाइन यूजर्स के लिए खास स्कीम शुरू कर रही है। यूजर्स अपने लैंडलाइन फोन से अब 15 अगस्त के बाद आने वाले प्रत्येक रविवार को देश के किसी भी कोने में किसी भी कंपनी के नेटवर्क पर बिल्कुल फ्री में बात कर सकेंगे। कंपनी मानना है कि इस योजना उसके लैंडलाइन यूजर्स की संख्या इजाफा होगा। गौरतलब है कि करीब एक साल पहले बीएसएनएल की ओर से अपने लैंडलाइन यूजर्स को फ्री नाइट कॉलिंग की स्कीमत दी गई थी जिसके तहत यूजर्स रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक अपने लैंडलाइन फोन से किसी भी नेटवर्क में फ्री बात कर सकते हैं। यह योजना बीएसएनएल के लिए काफी अच्छी रही।

हर रविवार फ्री कर सकेंगे बात
बीएसएनएल की इस नई योजना के तहत अब 15 अगस्त से प्रत्येक रविवार फ्री में बात करने की सुविधा की शुरूआत की जा रही है। 15 अगस्त के बाद पहला रविवार 21 अगस्त है, इसी दिन से प्रत्येक रविवार को बीएसएनएल के लैंडलाइन यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर पूरे दिन फ्री बात कर सकेंगे। बीएसएनएल की ओर से चलाए जा रहे स्माइल विद सर्विस अभियान के तहत भी इस योजना का प्रचार किया जा रहा है।

नए लैंड लाइन कनेक्शन जुड़ेंगे
बीएसएनएल के लिए यह नई स्कीम उसकी लैंडलाइन फोन कनेक्शनों को बचाने तथा यूजर्स की संख्या इजाफा करने में काफी मददगार साबित हो सकती है। पहले भी फ्री नाइट कालिंग की सुविधा शुरू किए जाने के बाद अच्छी तादाद में बीएसएनएल के कटे हुए लैंडलाइन कनेक्शन जोड़े गए थे। बीएसएनएल राजस्थान के सीजीएम आरके मिश्रा के मुताबिक 21 अगस्त से प्रत्येक रविवार को बीएसएनएल के लैंडलाइन उपभोक्ता किसी भी कंपनी के नेटवर्क पर फ्री में बात कर सकेंगे। इससे बीएसएनएल के लैंड लाइनकनेक्शन बढऩे की उम्मीद है।

ट्रेंडिंग वीडियो