scriptBSNL ने जिओ की टक्कर में जारी किया अन लिमिटेड डेटा प्लान! | BSNL offers unlimited Internet Data plan for prepaid users | Patrika News
मोबाइल

BSNL ने जिओ की टक्कर में जारी किया अन लिमिटेड डेटा प्लान!

BSNL प्रीपेड यूजर्स के लिए जारी किया है ये अनिलिमिटेड डाटा सर्विस

Dec 03, 2016 / 12:27 pm

Anil Kumar

bsnl

bsnl

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के अनलिमिटेड डेटा प्लान जारी किए हैं। कंपनी ये प्लान जिओ की टक्कर में जारी किए हैं जिनकी कीमत 498 रूपए रखी गई है। BSNL के मुताबिक इन प्लान्स के तहत इंटरनेट डेटा स्पीड को कम नहीं किया जाएगा। इन प्लान्स की वैधता 14 दिनों के लिए है। कंपनी के मुताबिक ये आॅफर्स को 7 जनवरी तक पूरे देश की जारी रहेंगे।

जारी हो चुके हैं 4 प्लान
गौरतलब है कि BSNL ने अपने यूजर्स के लिए हाल ही में 4 प्लान लांच किए थे। जिनमें पहला प्लान 1,498 रुपए का है जिसमें 9GB डेटा दिया जा रहा था। लेकिन अब इस प्लान के तहत यूजर्स को 18 GB डेटा मिल रहा है। BSNL दूसरा प्लान 2799 रुपए का है जिसमें अब 18GB की जगह 36GB डेटा दिया जा रहा है। कंपनी का तीसरा प्लान 3,998 रुपए का है जिसमें 30GB इंटरनेट डेटा की जगह अब 60GB डेटा दिया जाएगा। BSNL का चौथा प्लान 4,498 रुपए का है जिसमें 40GB की बजाए अब 80GB डेटा दिया जा रहा है।

रिलायंस जिओ ने बढाया फ्री आॅफर
गौरतलब है कि रिलायंस जिओ ने फ्री डेटा, कॉल और एसएमएस देने वाले वेलकम आॅफर को खत्म अब नया प्लान हैप्पी न्यू ईयर नाम से जारी किया है। जिनके तहत पुराने और नए यूजर्स को ये सभी सुविधाएं 31 मार्च 2017 तक फ्री दी जा रही है। इसकी वजह से एकबार फिर से टेलीकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वार छिड़ चुकी है जिसका यूजर्स को काफी ज्यादा फायदा होगा।

Home / Gadgets / Mobile / BSNL ने जिओ की टक्कर में जारी किया अन लिमिटेड डेटा प्लान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो