Patrika Hindi News

HTC ने भारत में लॉन्च किया प्रीमियम U11 स्मार्टफोन, यहां जाने कीमत और फीचर्स

Updated: IST HTC U11 Smartphone
इस स्मार्टफोन की बिक्री अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेलर पर इस महीने के आखिर से होगी

नई दिल्ली। ताइवानी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी HTC ने शुक्रवार को अपना प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन एचटीसी U11 51,990 रुपए में लांच किया। इस स्मार्टफोन के कैमरे को दुनिया में सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है। HTC U11 की स्क्रीन 5.5 इंच की है। यह ऑनलाइन और खुदरा स्टोर दोनों जगर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

इस स्मार्टफोन की बिक्री अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेलर पर इस महीने के आखिर से होगी। इसके दो कलर वैरिएंट हैं- अमेजिंग सिल्वर और ब्रिलिएंट ब्लैक कलर। 17 जून से HTC ई-स्टोर पर इसकी प्री बुकिंग शुरू होगी और जो कस्टमर्स प्री ऑर्डर करेंगे उन्हें 1,999 रुपये वैल्यू वाला फ्लिप कवर फ्री दिया जाएगा।

एचटीसी के अध्यक्ष (दक्षिण एशिया) फैसल सिद्दीकी ने एक बयान में कहा, यह डिवाइस 'एज सेंस' जैसे फीचर्स से लैस है जो फोन इंटरैक्शन की एक नई दुनिया को खोलता है। यू11 के कैमरे को डीएसओमार्क90 स्कोर मिला है, जो डीएक्सओमार्क के इतिहास में दी गई सबसे बड़ी रेटिंग है।

डीएसओमार्क एक वेबसाइट है जो तस्वीर की गुणवत्ता के आधार पर कैमरा, लेंस और मोबाइल डिवाइस की रेटिंग करती है। HTCU11 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिप, 6 GB रैम और 128 GB इंटरनल मेमोरी है, जिसे 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रायड नूगा 7.1 पर चलता है तथा इसकी बैटरी क्षमता 3,000 mAh की है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???